पाकिस्तानी आतंकियों का बचाव करने पर ट्रोलर्स के निशाने पर आए सलमान खान! सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #BoycottTiger3 - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पाकिस्तानी आतंकियों का बचाव करने पर ट्रोलर्स के निशाने पर आए सलमान खान! सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #BoycottTiger3

पाकिस्तानी आतंकियों का बचाव करने पर ट्रोलर्स के निशाने पर आए सलमान खान! सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #BoycottTiger3

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


हर दिन सोशल मीडिया पर 'बायकॉट बॉलीवुड' ट्रेंड हो रहा है और इसका असर बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिल रहा है। आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' और अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' इसका शिकार हुईं। फिल्मों की रिलीज से पहले इनका जमकर विरोध हुआ अब इस लिस्ट में भाई जान का नाम भी शामिल हो गया है।

हाल ही में सलमान खान ने टाइगर 3 की रिलीज डेट को लेकर ऐलान किया था, जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर फिल्म के बायकॉट की मांग उठ रही है। सोशल मीडिया पर #BoycottTiger3 पर ट्रेंड कर रहा है। इस मूवी को भी बायकॉट करने की पीछे की वजह दबंग खान के पुराने क्राइम है। ट्रोलर्स इनपर निशाना साधते हुए फिल्म के बायकॉट की मांग कर रहे हैं। उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें उन पर पाकिस्तानी आतंकियों का बचाव करने का भी आरोप लगा रहा है।

आपको बता दें कि 'टाइगर 3' 21 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इससे साफ हो गया है कि भाई जान अगले साल ईद के मौके पर थिएटर में टाइगर के साथ दस्तक देंगे। बता दें कि सलमान और कटरीना स्टारर इस फिल्म का पहला पार्ट ‘एक था टाइगर’ साल 2012 में रिलीज हुआ था। फिल्म के पांच साल के बाद 2017 में ‘टाइगर जिंदा है’ रिलीज हुई थी। दोनों ही फिल्में हिट साबित हुई थीं, जिसके बाद अब फैंस तीसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: