केके की बेटी तमारा ने किया पहला लाइव कंसर्ट शो, फोटोज शेयर कर कहा-'काश पापा यहां होते' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

केके की बेटी तमारा ने किया पहला लाइव कंसर्ट शो, फोटोज शेयर कर कहा-'काश पापा यहां होते'

केके की बेटी तमारा ने किया पहला लाइव कंसर्ट शो, फोटोज शेयर कर कहा-'काश पापा यहां होते'

<-- ADVERTISEMENT -->



हाल ही में तमारा ने अपना पहला लाइव कॉन्सर्ट किया। तमारा ने पहला शो अपने पापा के अच्छे दोस्त सिंगर शान के साथ किया। तमारा ने कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं जो इस लाइव कंसर्ट की हैं। तस्वीरों के साथ तमारा ने भावुक कर देने वाला कैप्शन दिया है और लिखा, फर्स्ट गिग, ये एक बेहतरीन एक्सपीरियंस था। उन सभी बेहतरीन कलाकारों का शुक्रिया जो साथ रहे और शान अंकल को खासतौर पर शुक्रिया, जिनके साथ गाना 'इट्स द टाइम टू डिस्को' गाना सपोर्टिव रहा। पापा कहीं मुस्कुरा रहे होंगे। विश्वास नहीं हो रहा, जो हो रहा है और आज भी प्रार्थना करती हूं कि काश पापा यहां होते'। इसके अलावा तमारा ने केके के फैंस और उनके सिंगिंग बैंड का भी शुक्रिया अदा किया।

taamara post

तमारा का ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग इसपर जमकर कमेंट कर रहे हैं और सिंगर को याद कर रहे हैं। आपको बता दें कोलकाता के गुरुदास कॉलेज में केके के कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। नजरूल मंच नामक एक ऑडिटोरियम में केके अपना परफॉर्म दे रहे थे। केके का कोलकाता का प्रोग्राम दो दिनों का था। सोमवार को उन्होंने विवेकानंद कॉलेज में अपना प्रोग्राम किया था। दूसरे दिन मंगलवार रात गुरुदास कॉलेज के नजरूल मंच नामक ऑडिटोरियम में प्रोग्राम के दौरान केके की तबीयत बिगड़ी। केके को दक्षिण कोलकाता के निजी हॉस्पिटल में लाया गया था। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

तीन दशक के करियर में उन्होंने कई लोकप्रिय गीत गाए। इनमें 'तड़प-तड़प’ (हम दिल दे चुके सनम), 'तूने मारी एंट्रियां’ (गुंडे) और 'दस बहाने’ (दस) शामिल हैं। दिल्ली में जन्मे केके का पहला पॉप एलबम 'पल’ (1999) भी काफी लोकप्रिय रहा था। ये गीत आज दोस्तों के बीच काफी फेमस है और आज भी ज्यादातर सुना जाता है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: