Bipasha Basu की प्रेग्नेंसी से Karan Singh Grover को क्यों लग रहा है डर? खूद को बदलने की कर रहे कोशिश - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Bipasha Basu की प्रेग्नेंसी से Karan Singh Grover को क्यों लग रहा है डर? खूद को बदलने की कर रहे कोशिश


<-- ADVERTISEMENT -->



इंडस्ट्री के लवेबल कपल बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) ने एक दूसरे को सालभर डेट करने के बाद साल 2016 में धूमधाम से शादी की थी। वहीं अब शादी के 7 साल बाद दोनों माता-पिता बनने जा रहे हैं। दोनों ने ये खुशखबरी कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ साझा की है। जहां एक तरफ एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी को काफी एंजॉय कर रही हैं, तो वहीं एक्टर ने भी हाल में बिपाशा की प्रेग्नेंसी को लेकर एक इमोशनल पोस्ट साझा किया है, जिसमें वो अपनी फीलिंग्स शेयर करते नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि कैसे लो खुद को बदलने की कोशिश कर रहे हैं।

करण सिंह ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम पर पत्नी बिपाशा बसु के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर की है। फोटो में दोनों मैटरनिटी फोटोशूट करवाते नजर आ रहे हैं। फोटो में दोनों ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं। फोटो में बिपाशा ब्लैक कलर के मोनोकिनी में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इसी फोटो के साथ करण सिंह ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

करण कैप्शन में पहली बार अपनी फीलिंग्स शेयर करते हुए लिखते हैं 'ये बहुत सारी फीलिंग्स का मेल है। सभी नए हैं, लेकिन कई बार परिचित लगते हैं। परिचित नहीं हैं क्योंकि मैंने इसे पहले महसूस नहीं किया, लेकिन मैंने इसे सबसे बहुमूल्य और खूबसूरत सपने में महसूस किया है जैसे मेरे डीएनए में एम्बेड हो गया हो। एक फीलिंग इतनी तेज है कि मैं जाहिर नहीं कर सकता हूं, क्योंकि मुझे डर है कि कहीं मैं खुशी की आतिशबाजी में विस्फोट न कर दूं'।

यह भी पढ़ें: 'पसंद नहीं तो क्यों देखते हो?', Koffee With Karan को मिल रही नफरत से खुश होते हैं Karan Johar

करण सिंह ने आगे लिखते हैं कि 'मैंने कल्पना भी नहीं की थी कि यहेइतना इंटेंस एहसास होगा। मैं कुछ समझ भी नहीं पा रहा था। हर कदम पर ये एहसास हो रहा है कि एक महिला इस समय किस दौर से गुजरती है। जब हमें पता चला कि हम माता-पिता बनने वाले हैं और हमें नन्हा बेबी होने वाला है। हमारा एक छोटा सा वर्जन एक छोटा सा मंकी बेबी, तब मैं खुशी से पागल हो गया। मैंने कभी सोचा नहीं था कि ये फीलिंग इतनी प्यारी और बड़ी होगी'।

एक्टर आगे लिखते हैं कि 'मैं लगातार बदल रहा हूं। यह समझने की कोशिश कर रहा हूं कि चीजों को कैसे बेहतर बनाया जाए और खुद को बेहतर कैसे बनाया जाए। मैं एक महिला के इस चमत्कार का साक्षी बनने के लिए लगातार कृतज्ञ हूं, उसके भीतर एक जीवन बना रहा हूं और इसे अपने दिन का एक हिस्सा बना रहा हूं। मुझे लगता है कि मैं जो महसूस कर रहा था उसे शब्दों में व्यक्त करने की प्रतीक्षा कर रहा था'।

यह भी पढ़ें: Netflix ने भी Aamir Khan को दिया बड़ा झटका, फिल्म पिटने के बाद एक्टर ने लिया ब्रेक



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: