Liger FIRST Review: Liger (2022) movie leaked news, download and cast - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Liger FIRST Review: Liger (2022) movie leaked news, download and cast

Liger FIRST Review: Liger (2022) movie leaked news, download, and cast. Liger movie download in Hindi, Liger movie download link on Telegram.

<-- ADVERTISEMENT -->



Liger FIRST Review: Liger (2022) movie leaked news, download, and cast. Liger movie download in Hindi, Liger movie download link on Telegram. Liger Leaked news.

Liger FIRST Review

21 जुलाई को रिलीज हुए द लाइगर के ट्रेलर ने सभी तिमाहियों में शानदार प्रतिक्रिया हासिल की है। विजय देवरकोंडा की स्क्रीन पर उपस्थिति से लेकर अनन्या पांडे के स्पंक से लेकर पुरी जगन्नाथ के निर्देशन तक, यहां तक ​​कि ट्रेलर के अंत में माइक टायसन की क्षणभंगुर उपस्थिति और राम्या कृष्णन के उग्र अवतार ने सभी को लिगर के बारे में उन्नीस से एक दर्जन से बात करने पर मजबूर कर दिया है। अब विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे जोश के साथ फिल्म का प्रचार कर रहे हैं, कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं, और वे जो कुछ भी छू रहे हैं या जो कुछ भी कर रहे हैं वह सोने में बदल रहा है। और अब, पहली लाइगर फिल्म की समीक्षा बाहर है, जो टीम को और भी खुश कर देगी।

Liger First Movie Review

स्व-घोषित फिल्म समीक्षक उमैर संधू, जो विदेशी भारतीय सेंसर बोर्ड के सदस्य होने का भी दावा करते हैं, ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पहली लिगर समीक्षा को संक्षिप्त और मधुर तरीके से पोस्ट किया। उन्होंने लिखा: “#Liger सिटी मार मास एंटरटेनर है। #VijayDeverakonda वन मैन शो है। उन्होंने पूरे रास्ते शो को चुरा लिया। शानदार एक्शन स्टंट और निर्देशन। #RamyaKrishnan सरप्राइज पैकेज है। कहानी और पटकथा औसत है।" नीचे देखें उनका ट्वीट:


Vijay Deverakonda confirms Liger 2


लाइगर सभी उद्देश्यों और उद्देश्यों के लिए वर्ष की सबसे प्रत्याशित फिल्मों में से एक है। तो, हमारे उत्साह की कल्पना करें जब हमें लाइगर 2 के बारे में पता चला। ठीक ऐसा ही हुआ जब बॉलीवुडलाइफ ने लिगर, विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे के सितारों के साथ एक विशेष साक्षात्कार के लिए बैठ गया, जिसमें पूर्व ने भी अपने संबंधों पर प्रकाश डाला। कॉफ़ी विद करण सीजन 7 के एपिसोड के बाद से निर्माता करण जौहर दोनों के बीच संभावित घर्षण के दौर से गुजर रहे हैं। ऊपर देखें लाइगर पर विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे का एक्सक्लूसिव वीडियो इंटरव्यू






<-- ADVERTISEMENT -->

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: