'उन्होंने खाने पर बहुत पैसा बचाया', Alia-Ranbir की शादी पर बोले Ranveer Singh - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

'उन्होंने खाने पर बहुत पैसा बचाया', Alia-Ranbir की शादी पर बोले Ranveer Singh


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने मंगलवार की रात हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2022 (Filmfare Awards 2022) को होस्ट किया। साथ ही उन्हें फिल्म '83' के लिए बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से भी नवाजा गया। इस अवॉर्ड फंक्शन में कई छोटे से लेकर बड़े बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत की। साथ ही अपने प्रफोर्मेंस से लोगों का दिल जीता। इस दौरान रणवीर ने भी इवेंट होस्ट करने के साथ अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस दी। उन्होंने अपनी फिल्म 'पद्मावत' के गाने खलीबली गाने पर डांस किया। इसके अलावा रणवीर सिंह ने भी इवेंट को होस्ट करने के दौरन स्टेज पर और स्टार्स के साथ खूब मस्ती की।

साथ ही उन्होंने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Wedding) की शादी को लेकर भी बात की। रणवीर ने दोनों की शादी पर ऐसी बात कही, जिसको सुनने के बाद वहां मौदूज लोग ठहाके मारके हंसने लगे। साथ ही उन्होंने दोनों की शादी को लेकर अपनी खुशी भी जाहिर की। रणवीर सिंह ने सबके सामने बोला कि 'उनकी फैमिली को आलिया-रणबीर की शादी बहुत पसंद आई'।

रणवीर ने कहा कि 'आलिया-रणबीर की शादी बेस्ट थी। छोटा सा इंटिमेट फंक्शन। उन्होंने खाने पर बहुत पैसा बचाया। मेरे सिंधी डैड भी उनकी शादी से बहुत खुश हैं'। वहीं अगर इस इवेंट की बात करें तो, इसमें विक्की कौशल (Vicky Kaushal), वरुण धवन (Varun Dhawan) जैसे कई बड़े कलाकार शामिल हुए। कृति सेनन, विक्की कौशल, विद्या बालन और विष्णु वर्धन जैसे कलाकारों को अवॉर्ड से नवाजा गया।

यह भी पढ़ें: 'Pushpa' स्टाइल में पधारे गणपति बप्पा, 'झुकेगा नहीं' सिग्नेचर स्टेप में नजर आए भगवान गणेश


वहीं अगर रणवीर सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो, वो जल्द ही मां बनने जा रहीं एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आने वाले हैं। 'तख्त', 'बैजू बावरा' और 'सर्कस' जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। रणवीर को आखिरी बात 'जयेशभाई जोरदार' में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर चल नहीं पाई।

इसके अलावा आलिया और रणबीर जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में पहली बार साथ नजर आएंगे। ये फिल्म अगले महीने सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में आलिया-रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागर्जुन अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो भी है। फिल्म के गानों और ट्रेलर को काफी पसंद किया गया था।

यह भी पढ़ें: न्यूड फोटोशूट के कितने पैसे मिले? फोटो सोशल मीडिया पर क्यों डाली ? ढाई घंटे की पूछताछ में मुंबई पुलिस ने Ranveer Singh से किए ऐसे सवाल



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: