Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'लाल सिंह चड्ढा' के लिए Kareena Kapoor नहीं थीं पहली पसंद, बाद में किया गया ये बदलाव


<-- ADVERTISEMENT -->




करण के इस चैट शो में अब तक कई सितारे नजर आ चुके हैं। शो के लेटेस्ट एपिसोड में करीना कपूर और आमिर खान नजर आए। बातचीत के दौरान आमिर खान ने खुलासा किया कि करीना कपूर इस फिल्म के लिए पहली पसंद नहीं थीं। उन्होंने ये रोल बाद में ऑफर किया गया था।

कॉफी विद करण के एक सेगमेंट में फिल्ममेकर ने आमिर खान से पूछा- करीना फिल्म के लिए आपकी पहली पसंद नहीं थीं ना? आमिर खान ने इसके जवाब में कहा- नहीं, क्योंकि हम एज ग्रुप के बारे में सोच रहे थे। दोनों ही किरदारों की जर्नी 18 साल की उम्र से 50 साल की उम्र तक दिखाई गई है। शुरुआत में हमने सोचा था कि कम उम्र की एक्ट्रेस को फिल्म में लेना बेहतर होगा. हम 25 साल की उम्र की एक्ट्रेस ढूंढ रहे थे ताकि वह यंग के साथ ओल्ड भी लग सके।

इसके आगे आमिर खान ने बताया, कास्टिंग डायरेक्टर ने मुझे कई सारी नई एक्ट्रेस के वीडियो दिखाएं, इसमें एक वीडियो करीना कपूर का भी था। उनके वीडियो को देखने के बाद मैं समझ गया इस फिल्म के लिए यही सबसे अच्छी एक्ट्रेस हैं। हम लोग जो एज ग्रुप को लेकर चल रहे थे, उस विचार को हमने पीछे छोड़ दिया।

इसके साथ ही करीना ने भी कई सारे खुलासे किए करण करीना से पूछते हैं, 'बच्चों के बाद सेक्स की क्वालिटी लाइफ की सच्चाई और मिथ के बारे में बताओं।' इसके जवाब में करीना कहती हैं, 'तुम्हें नहीं पता चलेगा।' इसपर करण कहते हैं, 'मेरी मां ये शो देखेंगी और तुम मेरी सेक्स लाइफ के बारे में खराब बात कर रही हो?' इसके बाद आमिर कहते हैं, 'तुम्हारी मां दूसरों की सेक्स लाइफ के बारे में बात करने पर बुरा नहीं मानेंगी?'

आमिर खान पूछते हैं कि उनके फैशन सेंस के लिए उन्हें 1 से लेकर 10 तक नंबर दें। इसपर करीना उन्हें जवाब में 'माइनस' कहती हैं। इसपर करण जौहर हंसने लगते हैं। इसके बाद आमिर कहते हैं कि करण अपने शो में लोगों की बेइज्जती करते हैं और लोगों के कपड़े उतारते हैं। हालांकि वो ये बात मजाक में कहते हैं। बता दें कि करीना और आमिर फिल्म लाल सिंह चड्ढा में साथ नजर आने वाले हैं।

इस फिल्म में आमिर के साथ एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ साउथ एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) भी नजर आने वाले हैं। खास बात ये है कि चैतन्य इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। ये फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई हॉलीवुड मूवी ‘फॉरेस्ट गंप’ की रीमेक है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसको दर्शकों के मिक्स रिव्यू मिले थे। वहीं उनकी ये फिल्म इसी महीने 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: