Vijay Deverakonda के बयानों पर भड़के थिएटर के मालिक, बोले- 'You Are Anaconda' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Vijay Deverakonda के बयानों पर भड़के थिएटर के मालिक, बोले- 'You Are Anaconda'

Vijay Deverakonda के बयानों पर भड़के थिएटर के मालिक, बोले- 'You Are Anaconda'

<-- ADVERTISEMENT -->



साउथ में 'अर्जुन रेडी' और 'गीता गोविंदम' जैसी हिट फिल्में देने वाले सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने हाल में फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म 'लाइगर' से अपना पहला बॉलीवुड डेब्यू दिया है। इस फिल्म को साउथ डायरेक्टर पुरी जग्गनाथ द्वारा निद्रेशित किया गया है। इस फिल्म में विजय के साथ एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) नजर आ रही हैं। इस फिल्म को हिंदी भाषा के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज किया गया था, लेकिन फिल्म के रिलीज से पहले एक्टर ने बायकॉट ट्रेंड पर खुलकर अपनी बात रखी थी।

इसके बाद माना जा रहा है कि उनका एटीट्यूड और बयानों ने उनकी फिल्म की कमाई पर सीधा असर डाला है। इस फिल्म को पहले दिन लोगों का मिक्स रिव्यू मिला था, लेकिन दो दिन के विकेंड पर फिल्म की कमाई पर काफी असर पड़ रहा है। 125 करोड की लागत में तैयार हुई इस फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन भी कुछ खास कमाई नहीं की।

ऐसे में गेयटी गैलेक्सी और मराठा मंदिर सिनेमा के कार्यकारी निदेशक मनोज देसाई (Manoj Desai) ने एक्टर की हरकतों पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए खूब खरी-खोटी सुनाई, जिसके बाद एक्टर को उनसे पर्सनली मिलना पड़ा। थिएटर के मालिक का ये वीडियो तेजी से सोशस मीडिया पर वायरल हो रहा है।


वीडियो में मनोज देसाई साउथ स्टार विजय देवरकोंडा के बयानों पर बात करते नजर आ रहे हैं, जिसमें वो कहते हैं कि 'सबसे पहले मैं फिल्म के हीरो से कहना चाहता हूं। हमारी फिल्म को बॉयकॉट करो। ये कहकर आप स्मार्टनेस क्यों दिखा रहे हैं? आपने कहा कि लोग सिनेमाघरों में नहीं देखेंगे, लेकिन टीवी पर देखेंगे या ओटीटी पर देखेंगे, अगर ऐसा ही रहा तो लोग ओटीटी पर भी फिल्म नहीं देखेंगे'।

'आपके इस तरह के व्यवहार ने हमें मुश्किल में डाल दिया है और इसका असर हमारी एडवांस बुकिंग को प्रभावित कर रहा है। मिस्टर विजय आप एनाकोंडा हैं कोंडा कोंडा नहीं। आप एनाकोंडा की तरह बात कर रहे हैं। विनाश काले विपरीत बुद्धि जब विनाश का समय करीब आता है, तो मन काम करना बंद कर देता है और आप वो ही कर रहे हैं। वैसे भी, ये आपकी इच्छा है। विजय आप घमंडी हो गए हैं'।


इस बीच एक्टर विजय देवरकोंडा थिएटर के कार्यकारी निदेशक मनोज देसाई से मिलने भी पहुंचे। एक्टर ने मनोज देसाई से मिलक अपने बीच की मिसअंडस्टेंडिंग को कलियर किया, जिसके बाद मनोज ने अपने हाल के एक वीडियो में विजय देवरकोंडा की तारीफ की और बताया कि वो उनसे मिलने पहुंचे थे।

बता दें कि फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्टर ने सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड पर बात करते हुए कहा था कि 'लोग फिल्म देखने सिनेमाघरों में नहीं जाएंगे। इससे कोई खास फर्क नहीं पड़ता। वो बाद में फिल्म को टीवी पर देखेंगे या ओटीटी पर जाकर देखेंगे'। उनके इस बयान के बाद उनकी खूब आलोचना भी हुई।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: