‘कितने मूर्ख लोग हैं...’, ‘दोबारा’ के कलेक्शन और रिव्यू पर भड़कीं Taapsee Pannu - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

‘कितने मूर्ख लोग हैं...’, ‘दोबारा’ के कलेक्शन और रिव्यू पर भड़कीं Taapsee Pannu


<-- ADVERTISEMENT -->



बीते शुक्रवार बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म ‘दोबारा’ को 370 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया। फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन थोड़ा कम रहा, लेकिन दूरसे दिन के कलेक्शन में कुछ सुधार देखने को मिल रही है। साथ ही फिल्म को लोगों का मिक्स रिएक्शन में मिल रहा है। इस फिल्म को अनुराग कश्यप द्वाार निर्देशित किया है, जो एक साइंस फिक्शन टाइम ट्रेवल स्टोरी पर आधारित है। तापसी की ये फिल्म स्पैनिश फिल्म ‘मिराज’ का हिंदी रीमेक है। इससे पहले तापसी की फिल्म ‘शाबाश मिथु’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रही थी।

वहीं तापसी की फिल्म ‘दोबारा’ के बजट के बारे में बात करें तो ये फिल्म ज्यादा बजट में नहीं बनी है। इसका बजट केवल 50 करोड़ बताया जा रहा है। ऐसे में फिल्म ने पहले दिन 72 लाख का कलेक्शन किया है, जिसके बाद इसके दूसरे दिन का कलेक्शन 85 लाख के आस-पास बताया जा रहा है। साथ ही छोटे बजट में बनी तापसी के ये फिल्म वर्ड ऑफ माउथ पब्लिसिटी पर निर्भर करती है।

इसी बीच फिल्म को लेकर कई आलोचक हैं, जो फिल्म की कलेक्शन और रिव्यू पर बात कर रहे हैं, जिस पर एक्ट्रेस ने अपनी नाराजगी जाहिर की है। इन्हीं क्रिटिक्स में केआरके (KRK), फिल्ममेकर हंसल मेहता (Hansal Mehta) और रोहित जायसवाल (Rohit Jaiswal) जैसे नाम शामिल है। वहीं तापसी ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए उनके ट्वीट्स के स्क्रीनशॉर्ट्स भी साझा किए।

यह भी पढ़ें: साल में लगातार 3 फिल्में फ्लॉप होने पर Akshay Kumar ने इनको बताया जिम्मेदार, बोलें - 'बड़ा घाटा उठाना...'


केआरके को फिल्ममेकर हंसल मेहता ने निशाने पर लिया। वहीं केआरके के अलावा ट्रेड एक्सपर्ट कहे जाने वाले रोहित जायसवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘पहले दिन ‘दोबारा’ का कलेक्शन कोलकाता में हल्दीराम स्वीट शॉप के हर रोज की कमाई से कम है’। दोनों ट्वीट के स्क्रीनशॉट लेकर हंसल मेहता ने उन्हें निशाने पर लेते हुए कहा कि ‘इंडस्ट्री के लोगों की वजह से ये बने और अब ये उनकी ही पीठ पर लात मार रहे हैं’।

यह भी पढ़ें: शादी के पांच महीने बाद Alia Bhatt बदलेंगी अपना नाम, पासपोर्ट अपडेट के लिए किया अप्लाई



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: