Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बेटे संग तिरंगा फहराना शाहरुख खान के लिए बना मुसीबत, लोग बोले-' इससे बोलो ड्रग्स वाले हाथों से झंडा न छुए'

बेटे संग तिरंगा फहराना शाहरुख खान के लिए बना मुसीबत, लोग बोले-' इससे बोलो ड्रग्स वाले हाथों से झंडा न छुए'

<-- ADVERTISEMENT -->




शाहरुख खान ने हाल ही में अपने घर 'मन्नत' की छत पर तिरंगा फहराया और आजादी के जश्न में शामिल हुए। इस दौरान उनके साथ उनके बेटे और उनकी पत्नी भी थीं। इसका वीडियो उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया। इस वीडियो के साथ शाहरुख खान ने लिखा, 'बच्चों को स्वतंत्रता सेनानियों द्वारा हमारे देश भारत के लिए दी गई शहादत का महत्व सिखा रहा हूं। अभी थोड़ा वक्त लगेगा, लेकिन छोटे बच्चे द्वारा झंडा फहराने से गर्व, प्यार और खुशी तुरंत महसूस की।'

उनका ये वीडियो मिनटों में वायरल हो गया। लोगों ने इसपर जमकर कमेंटबाजी की। जहां कुछ लोगों ने उनकी तारीफ की तो कुछ ने उन्हें खूब खरीखोटी सुनाई। उन्होंने किंग खान की आने वाली फिल्मों से लेकर उनके बच्चों तक को आड़े हाथ लिया।

एक यूजर ने शाहरुख खान की अपकमिंग मूवीज 'पठान' और 'डंकी' को लेकर निशाना साधा। उसने लिखा, 'ये सब करने से पठान और डंकी हिट नहीं हो जाएगी।'

दूसरे ने लिखा 'आर्यन को बोल ड्रग्स वाले हाथ से फ्लैग न टच करे।'

शाहरुख और उनके परिवार ने झंडा फहराते समय जूते पहने हुए थे, वहीं KGF स्टार और उनकी फैमिली नंगे पांव खड़ी थी। दोनों फोटो को मिलाकर एक कोलाज को शेयर करते हुए लोग शाहरुख खान पर निशाना साध रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों शाहरुख खान अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी चल रहे हैं। शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' को लेकर चर्चा में हैं। ये फिल्म 25 जनवरी को 2023 में रिलीज होगी। इसके साथ ही उनके पास राजकुमार हिरानी की डंकी भी है, जिसकी शूटिंग लंदन में की जा रही है। वहीं तीसरी फिल्म की बात करें तो ये 'जवान' है। इस तीनों ही फिल्मों को लेकर किंग खान बिज चल रहे हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: