Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'अल्लाह को भी तीनों खान का घमंड पसंद नहीं', बॉलीवुड एक्टर ने Salman, Shah Rukh और Aamir की ऐसे की खिंचाई

'अल्लाह को भी तीनों खान का घमंड पसंद नहीं', बॉलीवुड एक्टर ने Salman, Shah Rukh और Aamir की ऐसे की खिंचाई

<-- ADVERTISEMENT -->




इन दिनों बॉलीवुड के तीनों खान्स सलमान खान (Salman Khan), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) अपनी-अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. सलमान खान 'कभी ईद कभी दीवाली' और 'टाइगर 3' को लेकर बिजी चल रहे हैं। शाहरुख भी 'पठान', 'जवान' और 'डंकी' को लेकर बिजी चल रहे हैं। वहीं आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। वहीं सोशल मीडिया पर लगातार लोग बॉलीवुड फिल्मों के बायकॉट की मांग कर रहे हैं। इसी बीच सिनेमाघरों में कई फिल्में रिलीज हुई, जिनमें से एक-दो फिल्मों को छोड़कर बाकी सभी बड़ी फ्लॉप साबित रहीं।

ऐसे में अब आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर भी सोशल मीडिया पर मुहीम चलाई जा रही है, जिसके चलते आमिर खान भी कुछ परेशान नजर आ रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर और खुद को नंबर 1 क्रिटिक बताने वाले केआरके (KRK) ने तीनों खानों पर सीधा निशाना साधा है। केआरके ने ट्वीट करते हुए तीनों खान्स की चुटकी ली है।

KRK ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें शाहरुख खान और अनुपम खेर एक साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में अनुपम खेर, शाहरुख से सवाल करते हैं कि क्या कभी ये बात दिल में आती हैं कि आपकी शौहरत किसी और के नाम होगी? किसी और का नाम सुर्खियों में होगा? कभी कोई आपसे ज्यादा कामयाब होगा?

इतना ही नहीं केआरके के इन ट्वीट्स पर यूजर्स भी कमेंट्स कर इन टांग खिंच रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि 'खुद दूसरों को जज करके बोल रहे हो कि अल्लाह को पसंद नहीं'। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि 'तुम से लोग पूछते भी हैं'। एक और यूजर ने लिखा कि 'शाहरुख खान जैसा स्टारडम किसी एक्टर का नहीं है, ये बात केआरके तुम्हारी समझ से परे है'।

बता दें कि केआरके अक्सर ही अपने बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। एक्टर हर दिन ही किसी न किसी एक्टर और उनकी फिल्म को टारगेट करते हैं और अपने निशाने पर लेते हैं। इससे पहले भी KRK कई बार शाहरुख, सलमान और आमिर पर निशाना साधते चुके हैं।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: