Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

काइली जेनर ने श्रीदेवी के लुक को किया कॉपी, लोग बोले-' श्रीदेवी का सस्ता वर्जन'

काइली जेनर ने श्रीदेवी के लुक को किया कॉपी, लोग बोले-' श्रीदेवी का सस्ता वर्जन'

<-- ADVERTISEMENT -->




हाल ही में काइली जेनर ने अपने इंस्टा पर कुछ फोटोज शेयर की थी। इन फोटोज में वो सिल्वर कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। काइली की इन फोटोज को देखकर लोगों को श्रीदेवी की याद आ गई। यूजर्स ने दोनों सेलेब्स के लुक की तुलना करते हुए एक कोलाज शेयर किया है, जिसमें श्रीदेवी के तस्वीर को 1990 का बताया जा रहा है, जबकि दूसरा 2022 का है। दोनों का लुक लगभग एक जैसा है।

श्रीदेवी की ड्रेस को एक भारतीय फैशन डिजाइनर ने तैयार किया था, जबकि काइली की ड्रेस को कथित तौर पर एक स्पेनिश डिजाइनर ने बनाया था। दोनों ही एक्ट्रेस ने हेयर स्टाइल भी एक जैसा रखा है।

दोनों की फोटो के कोलाज को शेयर करते हुए एक फैन ने लिखा, ‘यह इस बात का सबूत है कि श्रीदेवी स्टाइल और फैशन को समझने के मामले में अपने समय से काफी आगे थीं।’ श्रीदेवी और काइली दोनों ही शानदार सिल्वर टॉप में आकर्षक काउल नेक और हुड के साथ दिखाई दे रही हैं।

वहीं कुछ ने काइली को श्रीदेवी का सस्ता वर्जन भी कह दिया।

वैसे ये बात बेहद ही कम लोग जानते होंगे कि जन्म के समय श्रीदेवी का असली नाम श्रीअम्मा यंगेर अय्यपन रखा गया था। फिल्मों में आने के बाद एक्ट्रेस ने अपना नाम बदला था। श्रीदेवी ने महज 4 साल की उम्र में एक्टिंग करना शुरू कर दिया था। अभिनेत्री की पहली फिल्म 'थुनाईन' थी। यही नहीं श्रीदेवी को केरला स्टेट फिल्म अवार्ड से भी सम्मानित किया गया था, लेकिन बॉलीवुड फिल्म 'हिम्मतवाला' ने श्रीदेवी के करियर को चमका दिया था।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: