Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Ananya Panday संग शादी करने वाले हैं Aditya Roy Kapoor! एक्टर ने बताया पूरा वेडिंग प्लान


<-- ADVERTISEMENT -->




एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान Aditya Roy Kapoor ने अपने वेडिंग प्लान्स के बारे में खुलासा किया। शादी के सवाल पर एक्टर ने कहा कि 'मैं शादी में बिल्कुल यकीन रखता हूं। अगर होगी तो हो जाएगी ये कुछ ऐसा नहीं है, जिसे मैं मेनिफेस्ट करने की कोशिश कर रहा हूं। मैं हर दिन को वैसे ही लेता हूं जैसे कि आता है, इसलिए अगर शादी होनी है, तो होगी। मैंने अभी कोई प्लान्स नहीं बनाए हैं।

एक्टर ने आगे बताया कि उन्हें अपने परिवार के साथ समय बिताना काफी पसंद है। फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करना, मेरा गिटार बजाना, स्पोर्ट और ट्रैवल करने में मुझे सुकून मिलता है. जब आप ट्रैवल करते हैं तो आप हमेशा रिफ्रेश होकर लौटते हैं। आपका चीजों को देखने का नजरिया बदल जाता है, तो इसमें बहुत सुकून मिलता है।

aditya roy kapoor Ananya Panday

हाल ही में चैट शो ‘कॉफी विद करण के सीजन 7’ (Koffee with Karan) में अनन्या पांडे (Ananya Panday) साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) संग शामिल हुई थीं। इस दौरान करण जौहर ने उनसे आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) को लेकर सवाल किया था। करण ने अनन्या पूछा था कि क्या वह आदित्य को डेट कर रही हैं? क्योंकि अटकलें हैं कि अनन्या, करण की पार्टी में आदित्य के साथ ही पार्टी में गईं थी और दोनों काफी क्लोज नजर आए. करण के इस सवाल पर वह काफी शॉक्ड हो गई थीं।

आपको बता दें कि आदित्य रॉय कपूर और चंकी पांडे की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे को लेकर काफी दिनों से खबरें चल रही है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे। वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे जल्द ही विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म लाइगर में नजर आने वाली हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: