'अब बाकी बूढों की फिल्म का वेट है', एक्टर ने Aamir Khan के बाद Shah Rukh Khan और Salman Khan को लेकर कही ये बात - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

'अब बाकी बूढों की फिल्म का वेट है', एक्टर ने Aamir Khan के बाद Shah Rukh Khan और Salman Khan को लेकर कही ये बात

'अब बाकी बूढों की फिल्म का वेट है', एक्टर ने Aamir Khan के बाद Shah Rukh Khan और Salman Khan को लेकर कही ये बात

<-- ADVERTISEMENT -->



आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) 11 अगस्त को रिलीज हुई थी और अब तक फिल्म को लेकर कोई अच्छी खबर सुनने को नहीं मिली। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। दर्जनों में इस फिल्म के शो कैंसिल हुए। दर्जनों से ज्यादा सिनेमाघर खाली पड़े रहे। ऐसे में अब बॉलीवुड के बाकी स्टार्स को भी सोशल मीडिया पर लोग के बायकॉट का सामना करना पड़ रहा है। इतना ही नहीं आमिर खान की फिल्म को लेकर जो खबरें सामने आ रही हैं उनकी मांने तो उनकी फिल्म ने पहले दिन 12 करोड़ रुपये कमाए। फिल्म ने दूसरे दिन 7.50 करोड़ का कुल कलेक्शन किया।

इसी बीच बॉलीवुड एक्टर और खुद को फिल्म क्रिटिक्स कहे जाने वाले कमाल राशिद खान यानी केआरके (KRK) ने आमिर के बाद अब शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म को लेकर तंज कसा है। साथ ही इन स्टार्स को बूढ़ा बताया है। केआरके ने इन स्टार्स को लेकर एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने इन स्टार्स को लेकर बड़ा बयान दिया है। केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा कि ‘भाईजान शाहरुख खान, आज आमिर खान का करियर खत्म कर दिया गया। बस अब आपकी ‘पठान’ और बूढ़े की फिल्म की रिलीज का इंतजार है। आप दोनों भी जल्दी रिलीज करें। रुका नहीं जा रहा है’।

krk_tweet.jpg


इसके अलावा केआरके ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा था कि ‘अगर किसी को किसी फिल्म के फ्लॉप होने पर 1 फीसदी भी संदेह है, तो उन्हें शाहरुख खान भाईजान से उस फिल्म में एक सीन करने के लिए कहना चाहिए, ताकि ये पक्का हो जाए कि फिल्म बुरी तरह फ्लॉप होगी’। जैसा की हम सभी जानते हैं कि केआरके की हर प्रेडिक्शन के हिसाब से वो जिस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बताते हैं वो कम से कम सुपरहिट तो साबित हो ही जाती है और वो जिस फिल्म को फ्लॉप बताते हैं वो बॉक्स ऑफिस पर खत्म हो जाती है।

इसके बाद ऐसा लगता है कि केआरके की ओर से शाहरुख खान और सलमान खान दोनों के लिए ये किसी चेतावनी से कम नहीं है। इतना ही नहीं केआरके के ट्वीट से लोगों को ये साफ हो गया है कि वे बॉलीवुड फिल्मों को बायकॉट करने वाले गैंग के केवल एक सदस्य हैं। वहीं सलमान और शाहरुख की फिल्मों की बात करें तो, दोनों ही सितारों की फिल्में अगले साल रिलीज होंगी।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: