Shah Rukh Khan को लेकर Vicky Kaushal के पिता ने दिया बड़ा बयान, बोले - 'बॉलीवुड को सीखना चाहिए...' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Shah Rukh Khan को लेकर Vicky Kaushal के पिता ने दिया बड़ा बयान, बोले - 'बॉलीवुड को सीखना चाहिए...'


<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) 4 साल बाद कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाले हैं। उनके फैंस भी उनके इस धमाकेदार कमबैक का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। शाहरुख जल्द ही 'पठान', 'जवान' और 'डंकी' जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं, जिनकी शूटिंग में एक्टर काफी व्यस्त चल रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर बॉलीवुड को और बॉलीवुड फिल्मों को बायकॉट करने की मांग तेजी से उठ रही है। इस लिस्ट में शाहरुख की फिल्मों का नाम भी शामिल है। हाल में ट्विटर पर यूजर्स ने शाहरुख की अपकमिंग फिल्म 'पठान' के बायकॉट की भी मांग शुरू कर दी है।

इससे पहले भी कई बार शाहरुख खान की किसी न किसी वजह से आलोचना हुई है, लेकिन हाल में एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के पिता और फेमस स्टंट डायरेक्टर शाम कौशल (Sham Kaushal) ने शाहरुख खान को लेकर बड़ी बात कही है। शाम कौशल ने हाल में अपने इंटरव्यू में शाहरुख के बारे में बात करते हुए कहा कि 'शाहरुख ने जिस तरह उन्हें, वाइफ वीना और बेटे विक्की को ट्रीट किया था, जो इज्जत दी थी, उसने किस तरह उन्हें भावुक कर दिया'। आप सभी को ये जानकर हैरानी होगी कि विक्की के पिता शाम कौशल, शाहरुख खान के साथ पिछले 21 साल से काम कर रहे हैं। शाम कौशल ने शाहरुख की फिल्म 'अशोका' और 'ओम शांति ओम' जैसी कई फिल्मों में एक्टर के लिए स्टंट्स कोरियोग्राफ किए हैं।

यह भी पढ़ें: ‘कितने मूर्ख लोग हैं...’, ‘दोबारा’ के कलेक्शन और रिव्यू पर भड़कीं Taapsee Pannu


शाम कौशल ने आगे कहा कि 'यही चीजें जो उन्हें शाहरुख खान बनाती हैं। मैंने अपने बच्चों से कहा कि ऐसे पल बहुत कुछ सिखाने वाले होते हैं। जब भी मैं किसी अवॉर्ड शो में गया और अगर उसे शाहरुख खान होस्ट कर रहे हैं तो उन्होंने मेरे बारे में हमेशा अच्छी-अच्छी बातें कहीं। मेरे लिए वह किसी भी अवॉर्ड से बड़ा है'। इतना ही नहीं फिल्म 'ओम शांति ओम' से जुड़ा एक किस्सा साझा करते हुए शाम कौशल ने बताया कि 'फिल्म के एक आग वाला एक्शन सीन था'।

शाम कौशल ने बताया कि 'उसमें बड़े-बड़े पर्दों थे। सीन के मुताबिक, उन सभी पर्दों में आग लगनी थी। तब वहां तीन कैमरा, एक्टर्स और यूनिट के 125 लोग थे'। उन्होंने बताया कि 'वे डरे हुए थे कि शाहरुख वे सीन कैसे करेंगे, लेकिन शाहरुख ने कहा कि कोई बात नहीं पाजी। मैं यहां से निकल जाऊंगा। आप टेंशन मत लो। मैं शाहरुख को सच्चा पठान बोलता हूं। डर नाम की कोई चीज ही नहीं है उनमें। वे बहुत ही समर्पित एक्टर हैं'।

यह भी पढ़ें: साल में लगातार 3 फिल्में फ्लॉप होने पर Akshay Kumar ने इनको बताया जिम्मेदार, बोलें - 'बड़ा घाटा उठाना...'



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: