Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मलाइका अरोरा Deep Neck Outfit में आयी नजर फैंस मलाइका अरोरा का ये लुक देख के हुए मदहोश , See Video

Malaika Arora Deep Neck Outfit video getting viral on social media. मलाइका अरोरा Deep Neck Outfit में आयी नजर फैंस मलाइका अरोरा का ये लुक.

<-- ADVERTISEMENT -->




मलाइका अरोरा Deep Neck Outfit में आयी नजर फैंस मलाइका अरोरा का ये लुक देख के हुए मदहोश , See Video at last.

Malaika Arora Deep Neck Outfit video getting viral on social media

बॉलीवुड की एक्ट्रेस मे जैसे ही फिटनेस का नाम आता है सबसे पहले एक ही एक्ट्रेस का नाम आता है उनका नाम है मलाइका अरोड़ा है। मलाइका अरोरा अक्सर अपनी फिटनेस और एक्सरसाइज की फोटोस और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है अपनी फिटनेस को लेकर यार काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं 40 की उम्र में या इतनी ज्यादा खूबसूरत दिखती है कि लोग इन्हें 21 का कहते हैं यह अक्सर अपने फिटनेस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

Malaika Arora Deep Neck Outfit video getting viral on social media

पूरी फिगर दिखी सामने


जैसे ही मलाइका अरोड़ा अपने घर से निकलती हैं उनके फैंस उनके चारों तरफ से घेर लेते हैं और उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए बेहद उतावले रहते हैं मीडिया की तुरंत ही भीड़ लग जाती है लोग अलग-अलग पोज में उनके साथ फोटो लेते हैं इस बार जो मलायका अरोरा अपने घर से निकल रही थी तो उन्होंने अपने फैंस के ऊपर कहर डाल दिया है। मलाइका अरोरा बॉलीवुड के फैशन की वह डीवा है जिसके लिए उनके इस अदा पर फैंस हर दिन मर मिटते हैं।

Malaika Arora Deep Neck Outfit video getting viral on social media

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अपनी फिटनेस को लेकर काफी चर्चा में रहती है मलाइका अरोड़ा फिलहाल 50 की होने वाली है मगर इनके फिटनेस से अंदाजा आप बिल्कुल भी नहीं लगा सकते हैं देखने में ऐसा लगता है कि यह अभी भी 20 से 30 साल की मॉडल हीरोइन है यह अभी भी दिखने में एकदम लड़की लगती है मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस पर काफी ज्यादा मेहनत और वर्क करती हैं


मलाइका अरोड़ा अपने बोल्डनेस अदा से हर किसी को दीवाना बना देती है। इसी फैशन को लेकर वह अब तक काफी ज्यादा चर्चा में रही है मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे मलाइका अरोरा वैन से उतरती दिखाई दे रही है जैसे ही फैंस ने उन्हें देखा उन सबकी आंखें धरी की धरी रह गई मलाइका

अरोरा बेहद खूबसूरत दिख रही थी जिसमें उन्होंने काले रंग का टाइट पैट और स्पोर्ट्सब्रा पहनी हुई है, इस में वह बिजलियां गिराते हुए नजर  aaya करती हैं.


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Oops Moment

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: