Aamir Khan ने Kangana Ranaut को बताया अपनी लाइफ का 'मेजर...', सुनकर दंग रह गए Karan-Kareena - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Aamir Khan ने Kangana Ranaut को बताया अपनी लाइफ का 'मेजर...', सुनकर दंग रह गए Karan-Kareena

Aamir Khan ने Kangana Ranaut को बताया अपनी लाइफ का 'मेजर...', सुनकर दंग रह गए Karan-Kareena

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) जल्द ही करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और साउथ एक्टप नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के साथ अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) में नजर आने वाले हैं. इनकी फिल्म इसी महीने की 11 तारीख को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जहां एक तरफ आमिर के फैंस उनकी इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर फिल्म को लगातार बायकॉट करने की मांग हो रही है, जिसको लेकर आमिर भी काफी परेशान नजर आ रहे हैं।

ऐसे में आमिर खान लोगों से भावुक होकर लगातार एक ही अपील कर रहे हैं कि 'उन्होंने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है इसलिए इसका बायकॉट न करें फिल्म को देखें'। इसी बीच अपनी फिल्म की प्रमोशन के बीच आमिर, करीना कपूर के साथ फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो 'कॉफी विद करण 7' में पहुंचे।

जहां उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ अपनी फिल्म और एक्ट्रेस कंगन रनौत (Kangana Ranaut) पर भी बात की। दरअसल, सोशल मीडिया पर आमिर की फिल्म के बायकॉट मुहिम को कंगना ने आमिर का एक खेल बताया है। एक्ट्रेस का कहना है कि 'अपनी फिल्म को हिट करवाने के लिए मास्टरमाइंड आमिर खान ने ये पूरा गेम खेला है, ताकि लोग उनकी फिल्म को देखें'।

वहीं अब करण के शो में आमिर खान ने कंगना के बारे में बात करते हुए उन्हें अपनी जिंदगी का 'मेजर ट्रोल' बताया है। इस खबर के सामने आने के बाद दोनों के नाम एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। कंगना शुरूआत से ही इंडस्ट्री से लेकर वहां काम करने वाले अपने को-स्टार्स और बाकी सेलेब्स को लेकर बड़े बयाने देती रहती हैं, जिसके चलते उनको ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता है।

नहीं अगर बात आमिर की फिल्म की करें, तो वो शुरूआत से ही विवादों में घिर हुई है। इस फिल्म को लेकर रोज नए अपडेट सामने आ रहे है। बता दें कि इस फिल्म के जरिए साउथ एक्टर नागा चैतन्य अपना पहना बॉलीवुड डेब्यू देने जा रहे हैं। साथ ही आमिर की इस फिल्म के साथ ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'रक्षा बंधन' रिलीज होने वाली है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: