'Hrithik Roshan से माफी मांगने के लिए दी थी धमकी', Kangana Ranaut ने Javed Akhtar पर लगाया बड़ा गंभीर आरोप - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'Hrithik Roshan से माफी मांगने के लिए दी थी धमकी', Kangana Ranaut ने Javed Akhtar पर लगाया बड़ा गंभीर आरोप


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी बातों को बेबाकी से रखते हुए नजर आती हैं, जिसको लेकर उनको ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है. साथ ही वो हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है. हाल में कंगना ने उदयपुर में हुई टेलर कन्हैया लाल की निर्मम हत्या को लेकर अपनी बात रखी थी. इसके साथ ही उन्होंने महाराष्ट्र सरकार के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे के लिए एक वीडियो जाी किया था, जिसको लेकर वो काफी सुर्खियों में आ गई थीं.

इसी बीच अब खबर आ रही है कि उन्होंने बॉलीवुड के फेमस गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. जी हां, कंगना ने हाल में जावेद अख्तर को लेकर कुछ ऐसी बातें बोली हैं, जिसकी वजह से वो एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. आज के समय में कोई भी ऐसा नहीं, जो कंगना रनौत और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के रिश्तों और विवादों के बारे में जानता न हों.

दोनों की रिश्तों और विवादों की खबरों ने टीवी से लेकर अखबारों तक खूब सुर्खियां बटोरी थीं. दोनों के कई ऐसे इमेल भी थे, जो लीक हुए थे, जिनको लेकर उस समय खूब विवाद भी हुआ था. वहीं एक बार फिर ये मुद्दा उछला है. खबरों की माने तो कंगना ने जावेद अख्तर को लेकर कहा है कि 'उन्होंने मुझे ऋतिक रोशन से माफी मांगने के लिए धमकाया था'.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के इस हैंडसम हंक के साथ ऑन स्क्रीन रोमांस करेंगी Samantha Ruth Prabhu


कंगना का ये बयान सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर खूब खलबली मची हुई है. खबरों की माने तो जावेद अख्तर ने कंगना रनौत मानहानि केस कर रखा है. बताया जाता है कि साल 2020 में जावेद अख्तर ने कंगना के खिलाफ मानहानि मुकदमा दर्ज कराया था. उन्होंने शिकायत में कहा था 'सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की खुदकुशी में उनका नाम घसीटा था, जिसके बाद से ये केस चल रहा है'.

इसी केस को लेकर कंगना हाल में तीसरी बार कोर्ट में पेश हुईं. बता दें कि कंगना को लास्ट टाइम फिल्म 'धाकड़' में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रही. इसके अलावा वो जल्द ही 'टिंकू वेड्स शेरू', 'इमली', 'सीता', 'तेजस' जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं. साथ ही उनकी लिस्ट में 'तनु वेड्स मनु 3' भी शामिल है.

यह भी पढ़ें: अपनी सुहागरात पर बात करते हुए Alia Bhatt ने खोला बड़ा राज, सुनकर शर्मा जाएंगे Ranbir Kapoor



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: