Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

एक दिन कपड़े पहनना छोड़ देंगी Urfi Javed? एक्ट्रेस की बात सुन सब रह गए दंग, वायरल हुआ Video

एक दिन कपड़े पहनना छोड़ देंगी Urfi Javed? एक्ट्रेस की बात सुन सब रह गए दंग, वायरल हुआ Video

<-- ADVERTISEMENT -->




urfi_javed_bold_photoshoot_viral_in_black_bikini

कम समय में उर्फी काफी फेमस हो गई हैं। उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। जैसे ही वो घर से बाहर निकलती हैं उन्हें पैपराजी घेर लेते हैं। बीते बुधवार को वो घर के बाहर स्पॉट हुईं फिर क्या था उन्हें पैपराजी ने घर लिया। इस दौरान वो बेहद हॉट लग रही थीं।

कुछ पूछ जाने पर पैपराजी से बातचीत करते हुए उर्फी ने कहा कि मैं एक दिन कपड़े ही नहीं पहनूंगी। क्या सरप्राइज यार। सारे आउटफिट ही सरप्राइज हैं। ऐसा मेरे दिमाग में नहीं रहता है कि मुझे ऑडियंस को सरप्राइज देना है। मुझे जो पसंद आता है वो मैं पहन लेती हूं। कम शब्दों में उर्फी जावेद ने हेटर्स को करारा जवाब दिया है। इसके बाद हर ओर फिर से उर्फी की चर्चा होने लगी।

बात करें उर्फी के लुक की तो इस दौरान उर्फी ने ब्लू कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहन रखी थी। इस ड्रेस में वो बेहद हॉट लग रही थीं। इसके साथ उन्होंने दो चोटी बना रखी थीं। लोग उनके लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

ये पहली बार नहीं जब उर्फी ने कोई बोल्ड स्टेटमेंट दिया हो। इससे पहले भी वो अपनी शादी को लेकर बोल्ड स्टेटमेंट दे चुकी हैं। उर्फी पारंपरिक मुस्लिम परिवार से से ताल्लुक रखती हैं, लेकिन मुस्लिम होने के बावजूद वो खुद मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करना चाहती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस बात का खुलासा किया था। अभिनेत्री ने आगे दावा किया था कि वह कभी किसी मुस्लिम व्यक्ति से शादी नहीं करेंगी।

एक इंटरव्यू में, उर्फी जावेद ने कहा था, 'मैं एक मुस्लिम लड़की हूं। मुझे मिलने वाले अधिकांश अभद्र कमेंट्स मुस्लिम लोगों के हैं। उनका कहना है कि मैं इस्लाम की छवि खराब कर रही हूं। वे मुझसे नफरत करते हैं क्योंकि मुस्लिम पुरुष चाहते हैं कि उनकी महिलाएं एक निश्चित तरीके से व्यवहार करें। वे समुदाय की सभी महिलाओं को नियंत्रित करना चाहते हैं। मैं इस वजह से इस्लाम को नहीं मानती। उनके मुझे ट्रोल करने का कारण यह है कि मैं उस तरह का व्यवहार नहीं करती, जैसा वे मुझसे अपने धर्म के अनुसार उम्मीद करते हैं।'

उर्फी ने आगे कहा, 'मैं कभी किसी मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करूंगी। मैं इस्लाम में विश्वास नहीं करती और मैं किसी भी धर्म का पालन नहीं करती, इसलिए मुझे परवाह नहीं है कि मैं किससे प्यार करती हूं। हम जिससे चाहें शादी कर लें।'

उर्फी अक्सर अपने अतरंगी लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस अपने लेटेस्ट लुक्स की फोटोस सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। मिनटों में उनके कटे पिटे कपड़ वायरल हो जाते हैं। हालांकि कई बार इन्हें इसके लिए ट्रोल भी किया जाता है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Urfi Javed

Post A Comment:

0 comments: