Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Urfi Javed के नाम पर Disha Patani हुईं ट्रोल, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

Urfi Javed के नाम पर Disha Patani हुईं ट्रोल, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

<-- ADVERTISEMENT -->




disha_patani_troll_in_name_of_urfi_javed

दिशा पाटनी (Disha Patani) जल्द ही अपकमिंग फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) में नजर आने वाली हैं. फिल्म में उनके अलावा अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और जॉन अब्राहम नजर आने वाले हैं. मोहित सूरी द्वारा निर्देशित ये फिल्म इसी महीने के आखिर में 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो काफी पसंद किया गया है. ट्रेलर में इस बात का अंदाजा लगाना बेहद मुश्किल है कौन हीरो है और कैन विलेन? फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

वहीं इन दिनों दिशा अपनी इस फिल्म की प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो येलो टॉप और जिंस में नजर आ रही हैं. साथ ही वीडियो में वो दो चोटी बांधे नजर आ रही हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद दिशा तेजी से ट्रोल हो रही है. यूजर्स उनको सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) के नाम पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं. एक्ट्रेस अपने कपड़ों के साथ अपने हेयर स्टाइल को लेकर ट्रोलर्स का शिकार हो गईं.

एक यूजर ने दिशा को ट्रोल करते हुए लिखा ‘ये कुछ भी पहने तो बार्बी और उर्फी जावेद पहने तो गलत. क्यों भाई?’. एक अन्य यूजर ने लिखता है कि ‘कोई पैंट पकड़ लो मैडम की, कहीं गिर न जाए’. वहीं अगर दिशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो, फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के अलावा दिशा पाटनी फिल्म ‘योद्धा’ में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) नजर आएंगे. ये फिल्म इसी साल के अंत में 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीह होगी


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Urfi Javed

Post A Comment:

0 comments: