Urfi Javed को लेकर किसी ने किया RIP पोस्ट, एक्ट्रेस बोली - 'ये दुनिया में क्या हो रहा है?' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Urfi Javed को लेकर किसी ने किया RIP पोस्ट, एक्ट्रेस बोली - 'ये दुनिया में क्या हो रहा है?'


<-- ADVERTISEMENT -->



उर्फी जावेद (Urfi Javed) वैसे तो अपने अतरंगी अंदाज और ड्रेस सेंस को लेकर सोशल मीडिया पर काफी छाई रहती हैं, लेकिन इन दिनों वो किसी ओर वजह से ही खबरों में बनी हुई है. उर्फी ने हाल में उदयपुर में हुए कन्हैयालाल हत्याकांड को लेकर अपना रिएक्शन दिया था, जिसको लेकर उनकी खूब आलोचना की गई थी. उर्फी ने इस मामले में अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा था कि 'अल्लाह ने धर्म के नाम पर कभी ऐसी बर्बरता को मंजूर नहीं किया है', जिसके बाद उनको धमकी भरे और भद्दे मैसेज आ रहे हैं.

इसी बीच अब उनके सुसाइड की खबरें तेजी से वायरल हो रही है, जिसको लेकर उर्फी ने अपना गुस्सा जाहिर किया है. उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसको लेकर उन्होंने अपनी चिंता जाहिर की है. उर्फी ने इंस्टा स्टोरी पर जो पोस्ट साझा की है उसमें एक शख्स ने कोलाज फोटो शेयर किया है, जिसमें एक तरफ उर्फी के गले में फांसी का फंदा नजर आ रहा है और दूसरी फोटो में उर्फी की फोटो नजर आ रही है. साथ ही कैप्शन में लिखा है 'RIP उर्फी जावेद'.

यह भी पढ़ें: Hema Malini को घर के निकलने में लगता है डर, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

uorfi_javed.jpg


वहीं इस वायरल पोस्ट पर एक शख्स ने कमेंट कर लिखा 'मैं उर्फी का मर्डर करने वाले के साथ खड़ा हूं'. वहीं इस स्क्रीनशॉट को साझा करते हुए उर्फी लिखती हैं 'इस दुनिया में क्या हो रहा है? मुझे कई सारी जान से मारने की धमकियां मिली हैं और अब ये. कॉमेंट में भी वो कह रहा है कि वो मेरे हत्यारों के साथ खड़े हैं. बेवकूफ'. इतना ही नहीं उर्फी ने इंस्टाग्राम पर एक अपनी कुछ फोटो भी साझा की है, जिसमें उन्होंने बताया कि उनके गले पर ये निशान कैसे पड़े, जिसको फांसी का फंदा बताया जा रहा है.

inner_image_uorfi_javed.jpg


फोटो में उर्फी ने ड्रेस कैरी किए हुए नजर आ रही हैं, जिसमें कोई टॉप नहीं, बल्कि कई सारी जंजीरों कैरी की हुई है, जिसके भार से उनके गले पर ये निशान आए थे और ये तस्वीर काफी पुरानी है. बता दें कि उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन को लेकर चर्चा में रहती हैं और साथी ही वो सोशल मीडिया सेंसेशन हैं. वहीं हाल में वे मोस्ट सर्च्ड एशियंस वर्ल्डवाइड की लिस्ट में 57वें नंबर पर हैं. इस लिस्ट में अपनी जगह बनाकर उर्फी ने जाह्नवी कपूर, कियारा आडवाणी, कंगना रनौत जैसी बड़ी पर्सनैलिटीज को पछाड़ा दिया है.

यह भी पढ़ें: '3-4 महीने में फिल्में नहीं बनती', R Madhavan ने Akshay Kumar पर कसा तंज; खिलाड़ी बोले - 'इसमें मैं थोड़े ही कुछ कर सकता हूं'



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: