Urfi Javed को कपड़ों के लिए किया था 'जलील', अब बहन Sussanne Khan की फोटो पर कमेंट कर निशाने पर आईं Farah Khan Ali - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Urfi Javed को कपड़ों के लिए किया था 'जलील', अब बहन Sussanne Khan की फोटो पर कमेंट कर निशाने पर आईं Farah Khan Ali


<-- ADVERTISEMENT -->



Urfi Javed को कपड़ों

ओटीटी के बिग बॉस से अपनी दमदार पहचान बनाने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) आज के समय में अपने अतरंगी फैंशन सेंस और आउटफिट्स को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हालांकि, इसके लिए उनको जमकर ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ता है, लेकिन उर्फी को इससे कोई ज्यादा फर्क नहीं पड़ता. वो हर दिन कुछ नए अतरंगी आउटफिट में नजर आती हैं. इतना ही नहीं निर्माता करण जौहर (Karan Johar) के रियलिटी चैट शो 'कॉफी विद करण 7' (Koffee with Karan 7) में आए एक्टर रणबीर सिंह (Ranbir Singh) भी उनके ड्रेसिंग स्टाइल और फैशन सेंस की तारीफ कर चुके हैं.

वैसे उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर विवादों में रहती हैं. जहां कुछ लोग उनके पक्ष में बात करते हुए हैं तो कुछ उनको खूब खरी-खोटी सुनाते हैं. ऐसा ही कुछ सुजैन खान (Sussanne Khan) की बहन फराह अली खान (Farah Khan Ali) ने भी किया था. कुछ महीने पहले सुजैन की बड़ी बहन और ज्वैलरी डिजाइनर फराह खान ने उर्फी के कपड़ों को लेकर उन्हें काफी 'जलील' किया था. फराह ने उर्फी पर भद्दा कमेंट करते हुए कहा था कि 'एक ही समय पर पैर और ***** को नहीं दिखाना चाहिए', जिसके बाद उर्फी ने भी फराह को करारा जवाब दिया था.

sussanne_khan.jpg


जिसके बाद फराह खान ने कहा था कि 'वे बस उर्फी को लेकर थोड़ा प्रोटेक्टिव हो रही हैं'. इसके बाद उर्फी ने एक बार फिर फराह खान को करारा जवाब दिया है, जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. दरअसल, हाल में सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो ब्रालेट, जैकेट और शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं. साथ ही फोटो में सुजैन अपनी बॉडी फ्लांट करती नजर आ रही हैं, जिसपर फराह के कमेंट्स भी नजर आ रहे हैं, जिनमें वो ट्रोलर्स को रिप्लाई करती नजर आ रही हैं, जिसका स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए उर्फी ने फराह को करारा जवाब दिया.

farah_khan_ali.jpg


सुजैन की इस फोटो पर ट्रोलर्स उनको खूब ट्रोल कर रहे हैं, जिसका जवाब फराह दे रही हैं. बहन को ट्रोल होते देख फराह ने रिप्लाई करते हुए कहा कि 'मैंने उसे एक्सपोज करने से मना नहीं किया था. मैंने उससे बेहतर स्टाइलिंग चुनने को कहा था. अगर आपको इन दो बातों में फर्क नजर नहीं आता है तो कोई बात नहीं. हर किसी की सोच एक जैसी हो ऐसा ज़रूरी नहीं है. आपका दिन शुभ हो'. वहीं अब उर्फी ने भी फराह को एक बार फिर करारा जवाब देते हुए लिखा स्क्रीनशॉट पर कैप्शन में लिखा 'आपका इरादा मेरा बचाव करने का नहीं था'.

urfi_javed.jpg


उन्होंने आगे लिखा कि 'आप एक जाना-माना चेहरा हो और आपने मेरे लिए ऐसा कमेंट किया कि वे हेडलाइन बन गया. मैं आपका कमेंट पढ़कर डिप्रेस्ड हो गई थी. मैं बहुत रोई थी. आपने मुझे सामाजिक तौर पर स्लट शेम किया था, लेकिन मैं खुद के लिए खड़ी रही, लेकिन जब आपको लोग लताड़ रहे हैं तो आपने अपने नेरेटिव ही बदल दिया और कहा कि आप मुझे प्रोटेक्ट कर रही हैं, लेकिन आपने कभी भी मुझसे माफी नहीं मांगी. कम से कम मेरे अंदर इतनी हिम्मत है कि मैं अपने शब्दों पर खड़ी रही हूं. उम्मीद करती हूं कि एक छोटी लड़की की ओर से ये आपके आगे के लिए एक अच्छा सबक होगा'.



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: