'कोई फॉलो नहीं करता...', इस्लाम और सनातन धर्म पर Urfi Javed ने कह दी ऐसी बात कि अब पड़ा रहा भारी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

'कोई फॉलो नहीं करता...', इस्लाम और सनातन धर्म पर Urfi Javed ने कह दी ऐसी बात कि अब पड़ा रहा भारी


<-- ADVERTISEMENT -->



बिग बॉस ओटीटी से अपनी पहचान बनाने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर ही अपने अतरंगी अपने ड्रेसिंग सेन्स को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, जिसके चलते उनको ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है, लेकिन एक्ट्रेस को इस सब चीजों से कोई खास फर्क नहीं पड़ता. वो अपने अतरंगी अंदाज को लेकर हर दिन कुछ न कुछ नया लेकर सोशल मीडिया पर छा जाती हैं, लेकिन आजकल वो अपने फैशन सेंस के साथ-साथ अपने बयानों को लेकर भी सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. हाल में उर्फी जावेद ने इस्लाम और सनातन धर्म पर एक बड़ा बयान दिया है.

उनका ये बयान लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है. उर्फी का मानना है कि 'कौन मानता हैं इन चीजों को?'. उर्फी जावेद ने हाल में अपने एक इंटरव्यू के दौरान इस्लाम और सनातन धर्म को लेकर कुछ बड़ी बातें कहीं, जिसके बाद उनको सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल भी किया जा रहा है.

एक्ट्रेस का कहना है कि 'इस्लाम जब बना था 2000 साल पहले वैसे कोई फॉलो नहीं कर रहा है. ऐसे ही सनातक धर्म कोई फॉलो नहीं कर रहा है जैसे 2000 साल पहले बना था. इस्लाम में कहते हैं कि गाना नहीं सुनना चाहिए… क्यों? इसपर कहा जाता है कि म्यूजिक सुनना मना है… क्यों मना किया हुआ है?'.

यह भी पढ़ें: Sanjay Leela Bhansali की 'हीरामंडी' में हुई इस एक्टर की एंट्री, सालों बाद कर रहे वापसी


एक्ट्रेस आगे कहती हैं कि 'ऐसे ही हिन्दू में कहते है हम कन्यादान कर रहे है. मैं कहती हूँ क्यों कर रहे हो? लड़की दान करने की चीज थोड़े है'. इसके अलावा उर्फी ने अपने स्ट्रगल के दिन को याद करते हुए बताया कि 'उनके पास खाने के भी पैसे नहीं हुआ करते थे. टीवी सीरियल्स से दो- दो या तीन- तीन महीने बाद निकाल दिया जाता था'.

बता दें कि उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी में आने से पहले कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं, जिसमें ‘ऐ मेरे हमसफ़र’, चंद्र नंदनी’, ‘मेरी दुर्गा’, ‘साथ फेरों की हेरा फेरी’, ‘बेपनाह’, ‘डायन’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘बड़े भैया’ जैसे नाम शामिल है. इसके अलावा वो खुद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

यह भी पढ़ें: Yash Raj Films ने Shraddha Kapoor को किया 'बैन', 9 साल पुरानी वजह बनी फिल्मों का रोड़ा



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: