Hrithik Roshan की अजीबोगरीब डिमांड से बिगड़ा 'विक्रम वेधा' का बजट, एक्टर ने UP में शूटिंग करने से किया मना - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Hrithik Roshan की अजीबोगरीब डिमांड से बिगड़ा 'विक्रम वेधा' का बजट, एक्टर ने UP में शूटिंग करने से किया मना


<-- ADVERTISEMENT -->



जहां फैंस ऋतिक रोशन को फिल्म में देखने के लिए उत्साहित हैं वहीं एक्टर फिल्म की शूटिंग में दखलअंदाजी कर रहे हैं। जी हां उनकी अजीबोगरीब डिमांड की वजह से फिल्म का बजट बढ़ गया है।

एक मीडिया हउस की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म से जुड़े करीबी सूत्र के हवाले से पता लगा है कि फिल्म विक्रम वेधा का बजट कई गुणा बढ़ चुका है। करीबी सूत्र ने बताया कि दरअसल, विक्रम वेधा की निर्देशक जोड़ी इस फिल्म को भी मूल तमिल फिल्म की ही तरह लिमिटेड बजट में बनाना चाहती थी। निर्देशक जोड़ी इस फिल्म की शूटिंग भी मूल तमिल फिल्म की तरह ही उत्तर प्रदेश की तंग गलियों में करना चाहती थी। मगर ऋतिक रोशन के दिमाग में कुछ और ही विचार थे। जिसकी वजह से फिल्म के बजट में भारी बढ़ोतरी हो गई है। इतना ही नहीं ऋतिक रोशन की मांगों के हिसाब से बनी ये फिल्म ऋतिक रोशन की मोस्ट एक्सपेंसिव फिल्म बन चुकी है।

सूत्र ने बताया कि दरअसल, ऋतिक रोशन इस फिल्म की शूटिंग यूपी की तंग गलियों में नहीं करना चाहते थे। उन्होंने फिल्म की शूटिंग दुबई में यूपी की गलियों की तरह एक सेट बनवाकर पूरी करने की सलाह दी। जिसके बाद इस फिल्म के बजट में भारी इजाफा हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक दुबई में यूपी की गलियों की तरह शूट बनवाकर शूटिंग करने की वजह से फिल्म की लागत कई गुणा बढ़ गई।

फिल्म के बजट में दोगुना से भी ज्यादा इजाफा हुआ और इसका बजट करीब 175 करोड़ रुपये पहुंच चुका है। जबकि तमिल फिल्म का बजट महज 11 करोड़ रुपये था।

खैर अब सच्चाई क्या है ये तो कोई नहीं जानता है। आपको बता दें कि फिल्म ‘विक्रम वेधा’ इसी नाम की एक तमिल फिल्म की रीमेक है जिसे गायत्री और पुष्कर ने डायरेक्ट किया था। वहीं अब ये दोनों ही मिलकर इस फिल्म को ऋतिक के साथ बना रहे हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: