इस एक्ट्रेस की 7वीं क्लास में लिखी इंटेन्स कविता अब हो रही वायरल, आप भी जरूर पढ़ें - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस एक्ट्रेस की 7वीं क्लास में लिखी इंटेन्स कविता अब हो रही वायरल, आप भी जरूर पढ़ें

इस एक्ट्रेस की 7वीं क्लास में लिखी इंटेन्स कविता अब हो रही वायरल, आप भी जरूर पढ़ें

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


deepika_padukone_class_7th_intense_poetry_goes_viral

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट को लेकर बिजी चल रही हैं. इसके अलावा वो शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ फिल्म ‘पठान’ में नजर आने वाली हैं, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी. फिलहाल वो अपना ज्यादा समय अपने प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में बिता रही हैं. इसी में थोड़ा समय निकाल कर वो सोशल मीडिया पर भी सक्रिय रहती है और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो साझा करती रहती हैं.

इसी बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जो एक कविता है. दरअसल, ये कविता दीपिका ने अपनी 7वीं क्लास में लिखी थी, जो उन्होंने अब अपने फैंस के साथ शेयर की है. कविता का शीर्षक है ‘I AM'. साथ ही इस कविता को साझा करते हुए एक्ट्रेस कैप्शन में लिखती हैं 'ये मेरी पहला और आखिरी कोशिश थी कविता लिखने की और ऐसे मैंने क्लास 7वीं में किया था, तब मैं 12 साल की थी. कविता का शीर्षक ‘आई एम’ था. ये शब्द हमें लिखने के लिए दिए गए थे, जैसा की आप देख ही सकते हैं और बाकी इतिहास है'.

खास बात ये है कि फैंस भी उनकी ये कविता काफी पसंद आ रही है. फोटो पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. इसके अलावा अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो, 'पठान' फिल्म के बाद कई और फिल्मों में नजर आने वाली हैं. साथ ही वो साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) के साथ फिल्म ‘प्रेजेक्ट’ में भी नजर आने वाली हैं. इसके अलाना वो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ फिल्म ‘द इंटर्न’ के हिंदी रीमेक में भी नजर आने वाली हैं. इतना ही नहीं वो ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ फिल्म ‘फाइटर’ को लेकर भी चर्चाओं में हैं



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: