Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कभी रस्सी से बनी ड्रेस तो कभी एक डोरी पर टिकी ड्रेस पहनकर Urfi Javed ने सोशल मीडिया पर मचाया हंगाना

कभी रस्सी से बनी ड्रेस तो कभी एक डोरी पर टिकी ड्रेस पहनकर Urfi Javed ने सोशल मीडिया पर मचाया हंगाना

<-- ADVERTISEMENT -->




urfi_javed_bold_photoshoot_viral

उर्फी जावेद अक्सर अपने लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। बता दे कि अभिनेत्री का हर एक लुक अलग होता हैं। वह ज्यादा तर अपने कपड़े खुद से ही डिजाइन करती हैं। इस बात का खुला उन्होने खुद किया था। एक्ट्रेस का हर एक लुक सुर्खियों में बन जाता हैं। बता दे कि उनके लुक को देखकर कई बार टीवी एक्ट्रेस से लेकर बाॅलीवुड सेलेब्स भी कमेंट कर चुके हैं। लेकिन उर्फी को इससे बिलकुल भी फर्क नहीं पड़ता हैं।

हाल ही में उर्फी ने एक वीडियों अपने सोशल मीडिआ अकाउंट से शेयर कि थी। इस वीडियों में देखा जा सकता हैं कि उर्पी रस्सियों से बनी स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं। बता दे कि ट्रोलर्स इसके लिए भी उनको काफी ट्रोल कर रहे हैं। उनकी इस वीडियो पर फैंस कमेंट्स कर उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं वो वहीं ट्रोलर्स उनको 'सुतली बम' बता कर उनका मजाक उड़ा रहे हैं। ऐसा पहली बार नहीं हुआ हैं अभिनेत्री कई बार तो ऐसे कपड़े पहन कर सबके सामने आ जाती हैं जिसे देख वहा मौजूद सभी लोग हैरान रह जाते हैं।

बता दे कि उर्फी जावेद कई बार प्लास्टिक के कपड़ो में भी नजर आ चुकी हैं। एक वीडियो में अभिनेत्री ने सेफ्टी पिन से बना एक ड्रेस पहना था। अभिनेत्री ने इस ड्रेस को पहन कर एक वीडियो शेयर किया था। जिसे देख कई ट्रोलर्स ने जमकर उर्फी का मजाक बनाया था तो कई उनके फैंस ने उनकी इस कलाकार के लिए उनकी जमकर तारिफ भी की थी।




🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Urfi Javed

Post A Comment:

0 comments: