'फोटो खिंचवाने के पैसे चार्ज करती हूं', सच बोल कर फंस गईं Urfi Javed; यूजर्स लगा रहे क्लास - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

'फोटो खिंचवाने के पैसे चार्ज करती हूं', सच बोल कर फंस गईं Urfi Javed; यूजर्स लगा रहे क्लास


<-- ADVERTISEMENT -->



बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) फेम और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ एक्ट्रेस से सोशल मीडिया सेंसेशन बनी उर्फी जावेद (Urfi Javed) से जुड़ी कोई न कोई खबर मीडिया में छाई रहती है. चाहे फिर वो उनके अतरंगी अंदाज को लेकर हो या उनके यूनिक फैशन सेंस को लेकर वो अपने फोटो-वीडियो के साथ यूजर्स के बीच बनी रहती हैं. इसके अलावा उर्फी खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने लाखों फैंस के साथ अपनी बोल्ड और स्टनिंग फोटो-वीडियो साझा करती रहती हैं, जो उनके फैंस तो पसंद आती हैं.

वहीं कुछ यूजर्स उनको ट्रोल करने का मौका नहीं छोड़ते. ऐसा ही कुछ हाल में भी हुआ है. दरअसल, सोशल मीडिया पर उर्फी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उर्फी मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं. साथ ही वो अपने एक फैंस से सेल्फी के लिए चार्ज की बात करती नजर आ रही हैं. बात ये है कि जैसे ही उर्फी मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंची तो वहां एक फैन ने उनके साथ सेल्फी इसके बाद जब उसने दूसरी बार फिर सेल्फी के लिए कहा तो एक्ट्रेस ने तहा कि 'मैं दूसरी सेल्फी के चार्ज करती हूं. पहली सेल्फी फ्री है'.

यह भी पढ़ें: बिन शादी के ही मां बनना चाहती थीं Priyanka Chopra, लेकिन मां के आगे एक ना चली; जानें सच्चाई

inner_image.jpg


ये बात सुनकर वहां खड़े सभी लोग हंसने लग जाते हैं. जाहिर सी बात है उर्फी ने ये बात मजाक में कही है. इसके अलावा वो अपने कुछ फैंस के साथ फोटो क्लिक करवाती हुई नजर आ रही हैं. जहां वो बोलती हैं कि 'अगर मेरी फ्लाइट मिस हुई तो पैसे तुमको देने पड़ेंगे' और फैंस हंसने लग जाते हैं. वीडियो में अर्फी पर्पल कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. साथ ही इस वीडियो के सामने आने के बाद हेटर्स उन्हें ट्रोल करने से पीछे नहीं हट रहे हैं. हालांकि, जैसा ही हम पहले भी कई बार बता चुके हैं और खुद उर्फी ने भी कई बार इस बाक को कंफर्म किया है कि उनको इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता.

उर्फी अपनी ही दुनिया में मस्त रहती हैं. इतना ही नहीं उनके फैंस द्वारा इस वीडियो को पसंद भी किया जा रहा है. बता दें कि उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर काफी ट्रोल होती हैं, लेकिन हाल ही में उर्फी ईद के मौके पर सूट पहने नजर आई थीं. जिसके लिए सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी जमकर तारीफ की थी. ईद के मौके पर उर्फी ने नीले रंग का सूट पहना था, जिसके साथ उन्होंने डार्क नीला दुपट्टा लिया था. यूजर्स उन्हें इस अवतार में देखकर पूछ रहे थे कि उन्हें क्या हो गया है जो उन्होंने ऐसे कपड़े पहन लिए.

यह भी पढ़ें: इस वजह से बंद हुई 'The Kapil Sharma Show' की शूटिंग, कई और फिल्मों टीवी शो के सेट पर भी हुआ अंधेरा



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: