Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कांच के टुकड़ों से बनी ड्रेस पहनकर पार्टी में पहुंचीं उर्फी जावेद, फोटो देख दंग रह जाएंगे आप

कांच के टुकड़ों से बनी ड्रेस पहनकर पार्टी में पहुंचीं उर्फी जावेद, फोटो देख दंग रह जाएंगे आप

<-- ADVERTISEMENT -->




urfi_javed_bold_photoshoot_viral

उर्फी जावेद ने इस बार अपने लुक से सभी को हैरान कर दिया हैं। कभी किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि कोई कांच के टुकड़ों से बनी ड्रेस भी पहन सकता हैं। बता दे कि उर्फी जावेद बीते दिन कांच से बनी ड्रेस पहन रखी थी। उन्हें देख वहां मौजूद मीडिया के लोग भी हैरान रह गए। बता दे कि उनका यह लुक बाकी सारी लुक से काफी ज्यादा डरावना था। कांच से बना ड्रेस पहनना इतना आसान नहीं होता।

बता दे कि उर्फी जावेद की लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा हैं। बता दे कि उर्फी जावेद के तीन मिलियन फॉलोअर्स पूरे हो गए हैं और इसी वजह से अभिनेत्री ने पार्टी का आयोजन किया है। इस मौके पर भी उर्फी ने अपने लुक से हर किसी को चौंका दिया। बता दे कि इस पार्टी में उर्फी का लुक बाकी सभी के लुक से बेहद अलग था।

उर्फी जावेद व्हाइट शॉर्ट स्कर्ट के साथ एक टॉप पहने दिखीं। इस आउटफिट के साथ उर्फी ने कांच के टुकड़ों से बना एक पीस पहना हुआ था, जिसे उर्फी ने श्रग की तरह कैरी किया हुआ था। हर बार की तरह उर्फी इस लुक में भी सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहीं। अब उर्फी का यह वीडियों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं।

उर्फी जावेद का यह 20 किलो का आउटफिट जो कि कांच के टुकड़ो से बना हैं। उसे देख फैंस काफी ज्यादा हैरान हो रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्फी जावेद को हाल ही में अपने कथित सिंगर बॉयफ्रेंड कुंवर के साथ एक म्यूजिक वीडियो में देखा गया था।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Urfi Javed

Post A Comment:

0 comments: