क्या सहेली बनेगी सौतन ? Hrithik Roshan की कथित 'गर्लफ्रेंड' Saba Azad ने जीता Sussanne Khan का दिल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

क्या सहेली बनेगी सौतन ? Hrithik Roshan की कथित 'गर्लफ्रेंड' Saba Azad ने जीता Sussanne Khan का दिल


<-- ADVERTISEMENT -->



ह्रितिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुज़ैन खान के बीच बहुत ही प्यारा और दोस्ती की रिश्ता कायम है। तलाक होने के इतने सालो के बाद भी दोनों एक दूसरे के लिए एक पिलर की तरह खड़े दिखाई देते है। मगर जब प्रेम प्रसंग की बात हो किसी भी इंसान के लिए ख़ुशी का कोई ठिकाना ना रहे जब उसकी एक्स वाइफ उसके कथित प्रेमिका की तारीफ करें। ऐसा ही कुछ शायद ह्रितिक रोशन के साथ हो रहा है क्योंकि उनकी एक्स वाइफ सुज़ैन खान सबा आज़ाद की तारीफ करने से बिलकुल पीछे नहीं रहती। सस्पेंस की खत्म करते हुए आइये जानते है कि पूरा मामला क्या है ?

सबा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने स्क्रीन टेस्ट का वीडियो पोस्ट किया है जिसमे उनका लुक एक टॉम बॉय का है। ह्रितिक के साथ साथ उनकी एक्स वाइफ सुज़ैन खान ने कमेंट करके अपना रिएक्शन को दिखाया और सबा आज़ाद की तारीफ करी जिसे सुनकर बाग बाग हो गई सबा आजाद।

सबा ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “मुझे स्क्रीन टेस्ट पसंद हैं !! लूव !! कभी समझ नहीं पायी कि लोग इसे क्यों पसंद नहीं करते हैं। स्क्रीन टेस्ट मेरे लिए मेरी कला को निखारने का सबसे सुखद तरीका है। हर रोज एक नए चरित्र में रहने और उस चरित्र में बदलने में सक्षम होने से बेहतर क्या है। अपने दिमाग में मैं खुद को गिरगिट महसूस करती हूँ।

ऋतिक ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, वाह … हा। मुझे पसंद आया । सबा ने हंसते हुए इमोजी के साथ जवाब दिया “हे हे मैं छोटे लड़के की तरह दिखती हूं। इसी मौके पर ऋतिक की पूर्व पत्नी और इंटीरियर डिजाइनर, सुज़ैन खान ने भी सबा की तारीफ करते हुए लिखा , “सो रड्डाड इसे प्यार करो !!!” सबा ने जवाब देते हुए सबा ने लिखा, “थैंक्स माय सूज।”

यह भी पढ़े - इन नाम की लड़कियां Best Wife होती हैं साबित, पति को बनाती हैं धनवान और समृद्ध



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: