रवि शास्त्री की गर्लफ्रेंड थी अमृता, लेकिन फिर भी विनोद खन्ना पर लट्टू हो गई - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रवि शास्त्री की गर्लफ्रेंड थी अमृता, लेकिन फिर भी विनोद खन्ना पर लट्टू हो गई

रवि शास्त्री की गर्लफ्रेंड थी अमृता, लेकिन फिर भी विनोद खन्ना पर लट्टू हो गई

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


अमृता सिंह 80 और 90 के दशक की बहुत ही जानी-मानी अभिनेत्री रही। अमृता सिंह अपनी फिल्मों के अलावा अपने अफेयर्स की वजह से भी काफी सुर्खियों में रहीं। अमृता का नाम 70-80 के दशक के हैंडसम अभिनेता विनोद खन्ना के साथ ही जुड़ा था। यहां तक कहा जाता है कि अमृता विनोद खन्ना के नजदीक बने रहने के लिए डायरेक्टर्स से सिचुएशन क्रिएट करने की भी जिद करती थी। लेकिन विनोद खन्ना शुरुआत में अपनी फीमेल को-स्टार्स से ज्यादा मिलते जुलते नहीं थे और वो अमृता को भी बिल्कुल भाव नहीं देते थे। लेकिन अमृता नहीं विनोद खन्ना से दोस्ती की। पर उनकी मां को अमृता और विनोद का रिश्ता पसंद नहीं था। 

amrita rao love affairs

अमृता और विनोद ने फिल्मों में एक साथ काम किया। फिल्म बंटवारा की शूटिंग के दौरान इन दोनों के अफेयर की खबरें खूब सुर्खियों में रहीं। मीडिया की खबरों के मुताबिक, विनोद खन्ना के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले अमृता का क्रिकेटर रवि शास्त्री से अफेयर चल रहा था। जब अमृता ने फिल्म बंटवारा साइन की थी तो उन्होंने रवि शास्त्री को इस बारे में बताया था। लेकिन रवि शास्त्री ने उस समय अमृता को चिढ़ाते हुए कहा था कि तुम चाहो तो भी विनोद खन्ना को नहीं पा सकती। भले ही तुम कितनी भी कोशिश क्यों ना कर लो।

amrita rao love affairs

अमृता को रवि शास्त्री की यह बात काफी बुरी लगी और अमृता ने विनोद खन्ना को इंप्रेस करने की कोशिश शुरू कर दी। अमृता इसमें सफल भी हुई और वे दोनों अच्छे दोस्त बन गए। लेकिन इसके बाद अमृता रवि के पास वापस आ गई। हालांकि हालांकि उनका रिश्ता किसी वजह से टूट गया। इसके बाद अमृता ने विनोद के साथ बाकी फिल्म की शूटिंग की तो विनोद खन्ना अमृता की तरफ अट्रैक्ट हो गए थे और ये दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे।लेकिन अमृता की मां को यह रिश्ता मंजूर नहीं था।

यह भी पढ़ें -


amrita rao love affairs

फिल्म बंटवारा रिलीज होने के बाद दोनों का रिश्ता धीरे-धीरे खत्म हो गया। विनोद खन्ना ने कविता खन्ना के साथ दूसरी शादी कर ली। इसके अगले ही साल 1991 में अमृता ने 12 साल छोटे सैफ अली खान को अपना जीवन साथी बना लिया। हालांकि सैफ और अमृता का कुछ सालों बाद तलाक हो गया।


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: