ये हैं बॉलीवुड की रियल लाइफ भाई-बहनों की जोड़ियां, जो लगती है एक-दूसरे की कार्बन कॉपी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ये हैं बॉलीवुड की रियल लाइफ भाई-बहनों की जोड़ियां, जो लगती है एक-दूसरे की कार्बन कॉपी

ये हैं बॉलीवुड की रियल लाइफ भाई-बहनों की जोड़ियां, जो लगती है एक-दूसरे की कार्बन कॉपी

<-- ADVERTISEMENT -->



These-are-the-couples-of-Bollywood-real-life-siblings
बॉलीवुड अपने आप में एक छोटी सी दुनिया है। ग्लैमर की इस दुनिया की सच्चाई हम सभी के सामने खुली किताब की तरह है। रील लाइफ से लेकर रियल लाइफ तक सेलिब्रिटी लाइमलाइट में किसी ना किसी वजह से छाए ही रहते हैं। स्टार्स की रियल लाइफ की बात करें तो ऐसे कई सेलेब्स हैं जिनकी शक्ल अपने भाई-बहनों से हूबहू मिलती है। कुछ सेलिब्रिटी के चेहरे तो इतने मेल खाते हैं कि इन्हें साथ खड़ा कर दिया जाए तो शर्त लगा लिजिए आप भी इन्हें पहचानने में धोखा खा जाएंगे। तो आइए भाई बहनों की ऐसी ही लिस्ट हम आपके सामने लेकर आए हैं जो बॉलीवुड में जुड़वा जोड़ी कही जाती है।
अनिल कपूर-संजय कपूर


बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर और उनके छोटे भाई संजय कपूर हूबूहू एक दुसरे की कार्बन कॉपी लगते है। दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री के जाने पहचाने चेहरे है। बता दें कि इनके एक ओर भाई बोनी कपूर हैं जो फिल्म निर्माण में सक्रिय है।
भूमि पेडनेकर-समीक्षा


भूमि पेडनेकर की बहन समीक्षा उनकी हमशक्ल लगती हैं। भले ही समीक्षा फिल्मी पर्दे से दूर है मगर सोशल मीडिया पर वे अक्सर अपनी तस्वीरों से लोगों का ध्यान खींच ही लेती हैं।
अमृता राव-प्रितिका


अभिनेत्री अमृता राव बॉलीवुड फिल्म ‘विवाह’ से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहीं थी। फिल्म इंडस्ट्री में उनकी संजीदा छवि आज भी दिलों में रची बसी हुई है। उनकी बहन प्रीतिका राव भी छोटे पर्दे के शो ‘बेइंतेहा’ से अपने एक्टिंग कॅरियर की शुरुआत की है। ये दोनों बहने भी एक दूसरे की कार्बन कॉपी लगती हैं।
आयुष्मान खुराना-अपनारशक्ति खुराना


आयुष्मान खुराना और उनके भाई अपारशक्ति खुराना फिल्म इंडस्ट्री में अपनी दमदार अदायगी के लिए जाने जाते है। इन दोनों भाईयों की शक्ल भी काफी हद तक मिलती है।
शिल्पा शेट्टी-शमिता शेट्टी


शिल्पा शेट्टी ने भले ही फिल्मी पर्दे से दूरी बना ली हो मगर अपनी फीटनेस और फैशन सेंस को लेकर वे हमेशा चर्चाओं में बनी रहती है। उनकी बहन शमिता शेट्टी भी फिल्मी एक्ट्रेस है दोनों बहनों की शक्ल और कद काठी मिलने के कारण इन्हें जुड़वा बहनें माना जाता है।
करिश्मा कपूर-करीना कपूर खान


करिश्मा अपने दौर की सुपरहिट एक्ट्रेस रह चुकी है। तो दूसरी बहन करिश्मा भी फिल्म इंडस्ट्री में एक सफल अभिनेत्री हैं। दोनों बहनों को अक्सर इवेंट्स, पार्टिज में साथ देखा जाता है। ये कहना गलती नहीं होगा कि कपूर खानदान की इन दोनों बहनों की शक्ल भी एक सी लगती है।

अनुपम खेर-राजू खेर


बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक अनुपम खेर भी इस लिस्ट में शामिल हैं। अनुपम और उनके भाई राजू खेर की शक्ल हूबहू मिलती है। बता दें कि राजू खेर भी एक्टिंग की दुनिया में जाना पहचाना चेहरा है।
रिया सेन-राइमा सेन


रिया और राइमा दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री का जाना पहचाना चेहरा रही हैं। रिया और राइमा देखने में इतनी समान लगती हैं कि इन्हें पहचानने में हर कोई धोखा खा जाए।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: