काम ना मिलने के बाद भी सबसे ज्यादा दौलतमंद है अमृता राव, शादी कर जी रही आलीशान जिंदगी - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

काम ना मिलने के बाद भी सबसे ज्यादा दौलतमंद है अमृता राव, शादी कर जी रही आलीशान जिंदगी

काम ना मिलने के बाद भी सबसे ज्यादा दौलतमंद है अमृता राव, शादी कर जी रही आलीशान जिंदगी

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


amrita-rao-dj-anmol
अमृता राव 7 जून को अपना 38वां जन्मदिन मनाई। 7 जून 1981 को मुंबई ने जन्मी अमृता अपनी साफ छवि को लेकर बॉलीवुड में काफी मशहूर है। हालांकि अमृता पिछले काफी सालों से लाइमलाइट से दूर है। अमृता आखिरी बार इसी साल रिलीज हुई फिल्म 'ठाकरे' में नजर आई थी। फिल्मों में उन्हें काम भले ही ना मिल रहा हो, लेकिन फिर भी वे करोड़ों रुपए की संपत्ति की मालकिन है और आलिशान जिंदगी जी रही है।

जानिए विस्तार से -

इस फिल्म से किया था डेब्यू

amrita-rao-dj-anmol
अमृता ने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद उन्होंने साल 2002 में आई फिल्म 'अब के बरस' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में वे आर्य बब्बर के अपोजिट नजर आई थी। हालांकि अमृता को सबसे ज्यादा पहचान साल 2003 में आई फिल्म 'इश्क विश्क' से मिली थी। फिल्म में उनकी एक्टिंग दर्शकों को बेहद पसंद आई थी।

फिल्मी करियर

amrita-rao-dj-anmol
अमृता 'मैं हूं ना' और 'विवाह' जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी है। अमृता ने साल 2007 में आई फिल्म तेलुगु फिल्म 'अतिधि' से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। जिसमें वे महेश बाबू के अपोजिट नजर आई थी। अमृता ने साउथ और बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम किया लेकिन फिर भी वे सफल नहीं हो पाई।

2016 में की शादी

amrita-rao-dj-anmol
अमृता ने साल 2016 में अपने बॉयफ्रेंड अनमोल से शादी की थी। शादी से पहले दोनों एक-दूसरे के साथ करीब 7 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे। दोनों की शादी बेहद गुपचुप तरिके से शुई थी। जिसकी मीडिया को कानों कान खबर तक नहीं लगी। शादी के 3 साल बाद अमृता ने फिल्म ठाकरे से बॉलीवुड में कमबैक किया था।

अमृता ने कभी नहीं किया अपने उसूलों से समझौता

amrita-rao-dj-anmol
अमृता ने अपने करियर में कभी अपने उसूलों के साथ समझौता नहीं किया। यही वजह है की उन्हें कई फिल्मों से हाथ धोना पड़ गया था। अमृता को सलमान की फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' का ऑफर भी मिला था। लेकिन अमृता फिल्म में नेगेटिव रोल नहीं करना चाहती थी। इसलिए उन्होंने फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया था

काम ना मिलने के बाद भी सबसे ज्यादा दौलतमंद है अमृता

amrita-rao-dj-anmol
अमृता को इन दिनों फिल्में ऑफर नहीं हो रही है। लेकिन फिर भी अमृता बॉलीवुड की सबसे अमीर दौलतमंद एक्ट्रेसेस में से एक है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अमृता हर साल 96 करोड़ रुपए की कमाई करती है। अमृता विज्ञापन फिल्मों और प्रोडक्शन हाउस के जरिए मोटी कमाई करती है।


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: