Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शादी से पहले राजेश खन्ना ने इस अभिनेत्री को 7 साल तक किया था डेट, फिर 16 की डिंपल पर आया था दिल

शादी से पहले राजेश खन्ना ने इस अभिनेत्री को 7 साल तक किया था डेट, फिर 16 की डिंपल पर आया था दिल

<-- ADVERTISEMENT -->






बॉलीवुड के अभिनेता राजेश खन्ना ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म आखिरी खत से की थी. राजेश खन्ना की शादी डिंपल कपाड़िया से हुई. लेकिन उससे पहले उन्होंने अभिनेत्री अंजू महेंद्रू को डेट किया था. हालांकि उनका रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं चला था. दोनों 7 साल तक डेट करने के बाद एक-दूसरे से अलग हो गए थे.


राजेश खन्ना की जब डिंपल कपाड़िया से मुलाकात हुई थी तो वह 16 साल की थी. राजेश खन्ना डिंपल कपाड़िया से 15 साल बड़े थे. दोनों ने 1973 में शादी की थी. राजेश खन्ना डिंपल कपाड़िया शादी से पहले एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में भी रहे.


डिंपल कपाड़िया ने फिल्म बॉबी से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में ऋषि कपूर मुख्य भूमिका में थे. फिल्म बॉबी में डिंपल कपाड़िया ने काफी बोल्ड सीन दिए थे. राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया शादी के 10 साल बाद एक दूसरे से अलग रहने लगे थे. हालांकि दोनों ने कभी एक दूसरे को तलाक नहीं दिया.


डिंपल कपाड़िया आज अपना 63वां जन्मदिन मना रही हैं. डिंपल कपाड़िया और राजेश खन्ना की दो बेटियां है. दोनों ही बहनों ने बॉलीवुड में काम किया. लेकिन ट्विंकल को तो सफलता मिली. लेकिन रिंकल असफल हो गईं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

controversy

Dimple Kapadia

Post A Comment:

0 comments: