जब उड़ी थी सनी देओल और डिंपल की शादी की अफवाह, विदेश में हाथ पकड़े हुए थे स्पॉट - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब उड़ी थी सनी देओल और डिंपल की शादी की अफवाह, विदेश में हाथ पकड़े हुए थे स्पॉट

जब उड़ी थी सनी देओल और डिंपल की शादी की अफवाह, विदेश में हाथ पकड़े हुए थे स्पॉट

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader



बॉलीवुड अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया आज अपना जन्मदिन मना रही है. डिंपल कपाड़िया और सनी देओल का एक समय अफेयर रहा था. दोनों के अफेयर की खबरें जोरों पर थी. हालांकि उस समय डिंपल कपाड़िया शादीशुदा थी. दोनों को लंदन में एक बस स्टॉप पर एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले हुए देखा गया था.


डिंपल और सनी देओल ने फिल्म मंजिल मंजिल में एक साथ काम किया था. इस दौरान ही दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे. ऐसी भी खबरें आई थी कि डिंपल और सनी देओल ने शादी कर ली है. लेकिन इसका कोई सबूत नहीं मिला. ऐसा कहा जाता है कि दोनों 11 सालों तक रिलेशनशिप में रहे थे.


डिंपल कपाड़िया और राजेश खन्ना की शादी 1973 में हुई थी. शादी के समय डिंपल कपाड़िया 16 साल की थी और राजेश खन्ना से 15 साल बड़े थे. शादी के 10 साल बाद डिंपल कपाड़िया और राजेश खन्ना एक दूसरे से अलग रहने लगे. हालांकि दोनों ने तलाक नहीं लिया था.


बता दें कि डिंपल कपाड़िया ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 15 साल की उम्र में की थी. उन्होंने फिल्म बॉबी में काफी बोल्ड सीन दिए थे. इस फिल्म से डिंपल कपाड़िया को बहुत लोकप्रियता मिली. डिंपल कपाड़िया ने शादी के बाद भी फिल्मों में शानदार वापसी और एक के बाद एक हिट फिल्में दी.





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

controversy

Dimple Kapadia

Sunny Deol

Post A Comment:

0 comments: