Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस अभिनेत्री को 16 की उम्र में हुआ था प्यार, 15 साल बड़े अभिनेता से रचाई शादी, दिलचस्प है प्रेम कहानी

इस अभिनेत्री को 16 की उम्र में हुआ था प्यार, 15 साल बड़े अभिनेता से रचाई शादी, दिलचस्प है प्रेम कहानी

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया का 8 जून को जन्मदिन होता है. आज वह 63 वां जन्मदिन मना रही है. डिंपल कपाड़िया ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया. उन्होंने शादी के बाद लगातार हिट फिल्में दी. डिंपल कपाड़िया ने 70 के दशक में फिल्म बॉबी में कई बोल्ड सीन दिए. जबकि उस समय ऐसे सीन करना बहुत बड़ी बात थी.

Dimple Kapadia

डिंपल कपाड़िया की पहली मुलाकात राजेश खन्ना से एक स्पोर्ट्स क्लब में हुई थी, जहां राजेश खन्ना एक इवेंट में बतौर चीफ गेस्ट पहुंचे थे. राजेश खन्ना पहली नजर में डिंपल को देखते देख कर उनके प्यार में पड़ गए थे. वहीं डिंपल कपाड़िया राजेश खन्ना की बहुत बड़ी फैन थीं.

rajesh khanna dimple kapadia

डिंपल कपाड़िया और राजेश खन्ना का 3 सालों तक अफेयर रहा और उन्होंने 1973 में शादी कर ली. उस समय डिंपल कपाड़िया केवल 16 साल की थी. जबकि राजेश खन्ना उनसे 15 साल बड़े थे. हालांकि दोनों के बीच उम्र की बाधा नहीं आई. डिंपल शादी के 10 साल बाद राजेश खन्ना से अलग रहने लगी. हालांकि फिर भी दोनों ने तलाक नहीं लिया था.

rajesh khanna dimple kapadia

डिंपल ने अपने करियर में अर्जुन, एतबार, राम लखन, बीस साल बाद, बटवारा, अजूबा, क्रांतिवीर, दिल चाहता है, कॉकटेल, पटियाला हाउस जैसी फिल्मों में काम किया. उन्होंने लगभग 85 फिल्में की. डिंपल कपाड़िया ने शादी के बाद भी हिट फिल्में दी और सिनेमा में महिलाओं की छवि को बदलने में बड़ा रोल निभाया.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

Dimple Kapadia

Love Story

Post A Comment:

0 comments: