Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

18 की उम्र में बड़ी-बड़ी हीरोइनों को टक्कर दे रही हैं अवनीत कौर, टैलेंट देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

18 की उम्र में बड़ी-बड़ी हीरोइनों को टक्कर दे रही हैं अवनीत कौर, टैलेंट देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

<-- ADVERTISEMENT -->





टीवी इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्रियां हैं. लेकिन पिछले कुछ समय में एक अभिनेत्री है जो तेजी से उभरी है. वह अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से बड़ी-बड़ी हीरोइनों को टक्कर दे रही है. वह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि अवनीत कौर है, जो काफी कम समय में ही बहुत पॉपुलर हो गई है.

 avneet kaur

अवनीत कौर इन दिनों सब टीवी पर प्रसारित हो रहे सीरियल अलादीन नाम तो सुना होगा में नजर आ रही हैं. अवनीत कौर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है. वह टिक टॉक पर बहुत ज्यादा पॉपुलर है. अवनीत कौर मशहूर यूट्यूबर भी है. अवनीत कौर हाल ही में फिल्म मर्दानी 2 में भी नजर आई थी.

 avneet kaur

अवनीत कौर ने अपना करियर डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स से शुरू किया था. अवनीत कौर एक अच्छी डांसर है. अवनीत कौर चंद्रनंदिनी, ट्विस्ट वाला लव, हमारी सिस्टर दीदी, सावित्री जैसे सीरियल में काम कर चुकी हैं. अवनीत कौर पंजाब की रहने वाली हैं.

 avneet kaur

अवनीत कौर का जन्म 13 अक्टूबर 2001 को पंजाब के जालंधर में हुआ था. अवनीत फिलहाल 17 साल की है और उनके इंस्टाग्राम पर 2.6 मिलियन फॉलोअर हैं. अवनीत कौर काफी कम उम्र में ही बहुत ज्यादा पॉपुलर हो गई है. वह अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: