लाइव शो में रवीना टंडन ने किया खुलासा, बोली- जब भी शाहरुख मेरे पति से मिलते हैं तो कहते हैं, तुम्हारी पत्नी... - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

लाइव शो में रवीना टंडन ने किया खुलासा, बोली- जब भी शाहरुख मेरे पति से मिलते हैं तो कहते हैं, तुम्हारी पत्नी...

लाइव शो में रवीना टंडन ने किया खुलासा, बोली- जब भी शाहरुख मेरे पति से मिलते हैं तो कहते हैं, तुम्हारी पत्नी...

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


रवीना टंडन 90 के दशक की बहुत ही कामयाब अभिनेत्री रही. उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया. रवीना टंडन उस समय के हर मशहूर अभिनेता के साथ फिल्मों में नजर आती थी. रवीना और शाहरुख की जोड़ी भी दर्शकों को बहुत पसंद आई.

raveena tondon

फिलहाल रवीना टंडन फिल्मों से दूर है. लेकिन वह टीवी इंडस्ट्री के जरिए अपने प्रशंसकों से जुड़ी हुई हैं. हाल ही में रवीना टंडन लव लॉफ लाइव शो में पहुंची, जहां उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े हुए कई राज खोले. रवीना ने बताया कि उनका और शाहरुख का रिश्ता आज भी बहुत मजबूत है.

raveena tondon

रवीना ने कहा- शाहरुख जब भी मेरे पति से मिलते हैं तो मेरी खुशबू की तारीफ करते हैं. शाहरुख मेरे पति से कहते हैं कि तुम्हारे पास पत्नी के रूप में सबसे अच्छी सुगंधित एक्ट्रेस है. रवीना ने यह भी बताया कि जब मैं और शाहरुख फिल्म में एक साथ काम करते थे, तब भी वह मुझसे यही कहते थे कि तुम्हारी खुशबू बहुत अच्छी है. आज भी शाहरुख और मैं जब मिलते हैं तो वह मेरे पास आकर मेरी खुशबू सूंघने लगते हैं.

raveena tondon

रवीना टंडन ने शाहरुख खान के साथ जादू, पहला नशा, जमाना दीवाना और ये लमहे जुदाई के जैसी फिल्मों में काम किया. इन फिल्मों में रवीना टंडन के अभिनय की बहुत तारीफ हुई. इतना ही नहीं लोगों ने शाहरुख और रवीना की जोड़ी को बड़े पर्दे पर खूब पसंद किया.


<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

bollywood celebs

Raveena Tandon

Post A Comment:

0 comments: