डेटिंग के 6 महीने बाद ही अनिल थदानी से शादी कर बैठी थी रवीना, इस अभिनेता की वजह से टूटा था दिल - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

डेटिंग के 6 महीने बाद ही अनिल थदानी से शादी कर बैठी थी रवीना, इस अभिनेता की वजह से टूटा था दिल

Raveena Tandon Affair With Akshay Kumar Then She Gets Married With Anil Thadani. डेटिंग के 6 महीने बाद ही अनिल थदानी से शादी कर बैठी थी रवीना, इस अभिनेता की वजह से टूटा था दिल

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


रवीना टंडन का आज जन्मदिन है. रवीना टंडन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1991 में रिलीज हुई फिल्म पत्थर के फूल से की थी. लेकिन उनको लोकप्रियता फिल्म मोहरा से मिली. रवीना टंडन को बॉलीवुड से जुड़े 28 साल हो चुके हैं. लेकिन आज भी रवीना की लोकप्रियता उतनी ही ज्यादा है. रवीना और अक्षय कुमार के अफेयर की खबरें भी खूब सुर्खियों में रही थी. हालांकि उनकी प्रेम कहानी अधूरी रह गई.

raveena tondon

एक समय ऐसा था जब रवीना अक्षय कुमार के प्यार में पागल थी. इन दोनों की मुलाकात फिल्म मोहरा की शूटिंग के दौरान हुई थी. दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया, जिसके बाद इन दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ने लगी. आए दिन दोनों को एक-दूसरे का हाथ थामे देखा जाता था. लेकिन ऐसा भी कहा जाता है कि दोनों की शादी की तारीख को लेकर भी चर्चा होने लगी थी.


रवीना ने शादी के लिए फिल्में साइन करना भी बंद कर दिया था, क्योंकि अक्षय चाहते थे कि वह हाउसवाइफ रहे. रवीना ने एक इंटरव्यू में कहा था- अक्षय ने कहा कि फिल्म का आखिरी सूट खत्म होते ही वह उनसे शादी कर लेंगे. अक्षय और रवीना की गुपचुप तरीके से मंदिर में सगाई भी हुई थी, ऐसा रवीना ने खुद बताया था.


रवीना का कहना था कि अक्षय को इस बात का डर था कि अगर हमारे सगाई की खबरें बाहर आती है तो इससे मेरे करियर पर बुरा असर पड़ेगा. इसीलिए उन्होंने सगाई की खबरों को छुपाकर रखा. लेकिन उसी समय खबरें आने लगी कि अक्षय कुमार शिल्पा शेट्टी को भी डेट कर रहे हैं, जिससे रवीना परेशान हो गई और उन्होंने अक्षय से रिश्ता तोड़ लिया. इसके बाद रवीना की मुलाकात अनिल थदानी से हुई. रवीना ने 22 फरवरी 2004 को अनिल थदानी से शादी कर ली.


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Entertainment

Raveena Tandon

Post A Comment:

1 comments:

  1. ‌'top job gyan'very good information frinds ,apki post bhahut achhi lagi thanku frind'jankari'

    ReplyDelete