रवीना टंडन, भारती सिंह और फराह खान के विरुद्ध दर्ज हुआ केस, यह है मामला - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

रवीना टंडन, भारती सिंह और फराह खान के विरुद्ध दर्ज हुआ केस, यह है मामला

Case Registered Against Raveena Tandon Farah Khan And Bharti Singh. रवीना टंडन, भारती सिंह और फराह खान के विरुद्ध दर्ज हुआ केस, यह है मामला

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन, मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और निर्देशक फराह खान के विरुद्ध पंजाब में किसी ने शिकायत दर्ज की है. इनके ऊपर एक शो के दौरान लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का केस दर्ज हुआ है. खबर के मुताबिक, इन तीनों ने एक कॉमेडी प्रोग्राम के दौरान ईसाई धर्मगुरु को लेकर कुछ ऐसे शब्द कहे, जो लोगों को सही नहीं लगे.

Case Registered Against Raveena Tandon Farah Khan And Bharti Singh

शिकायत में यह बताया गया है कि इन लोगों ने शो में जिन शब्दों का इस्तेमाल किया उससे धर्म का अपमान हुआ. यह कार्यक्रम क्रिसमस के दिन ही प्रसारित किया गया था. रवीना, भारती और फराह के विरुद्ध अमृतसर के अजनाला में केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने वीडियो की जांच करके मामला दर्ज किया है. यह मामला आईपीसी की धारा 295-ए के तहत दर्ज किया गया है.

Case Registered Against Raveena Tandon Farah Khan And Bharti Singh

एसएसपी विक्रम जीत दुग्गल ने बताया कि पुलिस को कार्यक्रम की वीडियो के साथ शिकायत दी गई है. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. बता दें कि हाल ही में रवीना टंडन ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक कार्टून की तस्वीर शेयर की थी, जो सीएए के प्रदर्शन से जुड़ी हुई थी. इस तस्वीर में protest और vandalize लिखा हुआ था, जिसकी स्पेलिंग गलत थी. जिस वजह से रवीना टंडन को काफी ट्रोल होना पड़ा था.

Case Registered Against Raveena Tandon Farah Khan And Bharti Singh

वहीं फराह खान को लेकर ऐसी भी अफवाह फैली थी कि वह सलमान खान के बाद बिग बॉस को होस्ट करेंगी, क्योंकि इस बार बिग बॉस 13 का समय बढ़ा दिया गया है. हालांकि बाद में पता चला कि यह सारी खबरें झूठी है. बाद में साफ हुआ कि सलमान खान ही पूरे सीजन में होस्ट बने रहेंगे.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

controversy

Raveena Tandon

Post A Comment:

0 comments: