Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस शख्स से तय हुआ था माधुरी दीक्षित का रिश्ता, लेकिन इस वजह से कर दी गईं थी रिजेक्ट

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की खूबसूरती का हर कोई दीवाना रहा है। उनकी चमक के आगे सब फीके पड़ जाते हैं। माधुरी दीक्षित के माता-पिता नहीं चाहते थे कि वे फिल्मी दुनिया में अपना नाम कमाएं।

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की खूबसूरती का हर कोई दीवाना रहा है। उनकी चमक के आगे सब फीके पड़ जाते हैं। माधुरी दीक्षित के माता-पिता नहीं चाहते थे कि वे फिल्मी दुनिया में अपना नाम कमाएं। उनके माता पिता चाहते थे कि वे शादी कर लें और अपनी घर-गृहस्थी संभाले। माधुरी के माता पिता ने उनके लिए रिश्ता ढूंढना भी शुरू कर दिया था।

madhuri dixit- back to bollywood

माधुरी दीक्षित को जब फिल्मों में अपना करियर बनाने के बारे में सोचना था, उस समय माधुरी के माता-पिता उनके लिए रिश्ते ढूंढ रहे थे। माधुरी के माता-पिता को काफी तलाश करने के बाद सुरेश वाडकर नाम का एक लड़का मिला।

suresh wadekar- back to bollywood

न्यूज़ वेबसाइट के मुताबिक, सुरेश वाडकर सिंगिंग में अपना करियर बना रहे थे। माधुरी के माता-पिता ने सुरेश वाडकर के घर रिश्ता भेजा। लेकिन सुरेश वाडकर ने माधुरी को यह कहकर रिजेक्ट कर दिया कि वे काफी दुबली-पतली हैं।

madhuri dixit- back to bollywood

माधुरी को जब सुरेश वाडकर ने रिजेक्ट कर दिया तो उनके माता-पिता काफी निराश हुए थे। लेकिन शायद माधुरी को इस बात से काफी खुशी हुई होगी। माधुरी का रिश्ता टूटने के बाद उनके माता-पिता ने उनको फिल्मी दुनिया में आने की इजाजत दे दी। माधुरी ने बॉलीवुड में फिल्म अबोध से डेब्यू किया, जो 1984 में रिलीज हुई थी। लेकिन माधुरी को सबसे ज्यादा पहचान फिल्म तेजाब से मिली। फिल्म तेजाब से माधुरी की किस्मत बदल गई।

madhuri dixit- back to bollywood

इसके बाद माधुरी ने 'राम लखन', 'परिंदा', 'दिल', 'साजन', 'बेटा', 'खलनायक', 'हम आपके हैं कौन', 'राजा' और 'दिल तो पागल है' जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी। आज भी लोग माधुरी की फिल्मों को देखना पसंद करते हैं। माधुरी दीक्षित ने खुद को एक सुपरस्टार के रूप में बॉलीवुड में स्थापित किया। 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: