Rashmika Mandanna Upcoming Movies 2023 & 2024: Release Date, Star Cast, etc. - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Rashmika Mandanna Upcoming Movies 2023 & 2024: Release Date, Star Cast, etc.

Rashmika Mandanna Upcoming Movies 2023 & 2024: Release Date, Star Cast, etc. | रश्मिका मंदाना आने वाली फिल्में 2023 और 2024: रिलीज की तारीख, स्टार कास

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Rashmika Mandanna Upcoming Movies 2023 & 2024

Rashmika Mandanna Upcoming Movies 2023 & 2024: Release Date, Star Cast, etc. | रश्मिका मंदाना आने वाली फिल्में 2023 और 2024: रिलीज की तारीख, स्टार कास्ट, आदि।

पुष्पा: द राइज फेम पैन इंडिया की अदाकारा रश्मिका मंदाना ने 2016 की सैंडलवुड फिल्म किरिक पार्टी से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की, जिसमें सान्वी जोसेफ के रूप में उनकी भूमिका को समीक्षकों द्वारा सराहा गया। उन्होंने बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस-कन्नड़ की श्रेणी में अपनी भूमिका के लिए SIIMA अवार्ड भी जीता।

रश्मिका का जन्म अप्रैल 1996 (25) में विराजपेट, कोडागु, कर्नाटक में हुआ था, उन्होंने एम.एस. रमैया कॉलेज ऑफ आर्ट्स, साइंस एंड कॉमर्स, बैंगलोर, कर्नाटक।

2016 में साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली कन्नड़ फिल्म में डेब्यू करने के बाद, अभिनेत्री अगले साल दो फिल्मों अंजनी पुत्र में दिखाई दी, जिसमें उन्होंने दिवंगत अभिनेता पुनीत राजकुमार और सुनी निर्देशित रोमांटिक-कॉम चमक के साथ अभिनय किया, बाद में उन्होंने अपना पहला नामांकन प्राप्त किया। फिल्मफेयर पुरस्कार दक्षिण।

रश्मिका 2018 टॉलीवुड रोम-कॉम व्यावसायिक रूप से सफल फिल्म गीता गोविंदम के माध्यम से दक्षिण फिल्म-प्रेमियों के बीच बेतहाशा प्रसिद्ध हुईं, जिसमें उन्होंने तेलुगु सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया।

एक बहुत ही छोटे फिल्मी करियर के दौरान, अभिनेत्री ने कई सफल फिल्मों किरिक पार्टी, चलो, अंजनी पुत्र, गीता गोविधाम, यजमान, सरिलरु नीकेवरु, भीष्म, पोगारू और पुष्पा में अभिनय किया है।

उनकी दो फिल्में पुष्पा: द राइज और सरिलरु नीकेवरु वर्तमान में ऑल-टाइम तेलुगु हाईएस्ट ग्रॉसर फिल्मों की सूची में क्रमशः चौथे और छठे स्थान पर हैं। उन्होंने वर्ष 2021 में कार्थी अभिनीत एक्शन ड्रामा सुल्तान के साथ कॉलीवुड में शुरुआत की।

अपने फिल्मी करियर के केवल छह वर्षों में सभी प्रमुख दक्षिण भारतीय सिनेमा में दिखाई देने के बाद, अभिनेत्री अब शांतनु बागची जासूसी थ्रिलर मिशन मजनू में हिंदी सिनेमा में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार है।

इतना ही नहीं बल्कि अभिनेत्री की किटी में दो और हिंदी फिल्में हैं, यहां हम आपके साथ उनकी आने वाली फिल्मों की रिलीज की तारीख, स्टार कास्ट, बजट और बहुत कुछ साझा कर रहे हैं।

रश्मिका मंदाना आने वाली फिल्में 2023 और 2024



1- मिशन मजनू


मिशन मजनू रश्मिका के लिए दूसरी हिंदी रिलीज़ है, वह आखिरी बार अमिताभ बच्चन के साथ अलविदा में देखी गई थी। मिशन मजनू को RSVP और Guilty By Association Media LLP के बैनर तले रॉनी स्क्रूवाला, अमर बुटाला और गरिमा मेहता का समर्थन प्राप्त है।

पहले, यह 13 मई 2022 को सिनेमाघरों में आने वाली थी, बाद में निर्माताओं ने रिलीज़ की तारीख को 10 जून 2022 तक आगे बढ़ा दिया, लेकिन फिर से देरी हुई, और नई रिलीज़ की तारीख 20 जनवरी 2023 है।

वह सिद्धार्थ मल्होत्रा, अन्य अभिनेताओं परमीत सेठी, शारिब हाशमी, जाकिर हुसैन और कुमुद मिश्रा के साथ प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएंगी।

2- वरिसु


उसके 26 वें जन्मदिन पर, यह आधिकारिक तौर पर पुष्टि की गई है कि वह वामशी पैदिपल्ली की अगली वारिसु में थलपति विजय के साथ अभिनय करने वाली है, इसे दिल राजू और सिरीश द्वारा बैनर सिरी वेंकटेश्वर क्रिएशन्स के तहत निर्मित किया जाएगा। कथित तौर पर, फिल्म का पहला शेड्यूल समाप्त हो गया है। जनवरी 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

3- पुष्पा : नियम


इसके बाद अभिनेत्री अपने स्टारर 2021 की पैन इंडिया ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा: द राइज पार्ट 2 के सीक्वल में नजर आएंगी। फिल्म का नाम पुष्पा: द रूल है। हालिया रिपोर्टों के अनुसार, फिल्म अप्रैल 2022 में फ्लोर पर जाएगी और निर्माता 100 दिनों में फिल्मांकन समाप्त करने की योजना बना रहे हैं, इसलिए उम्मीद है कि पार्ट 2 इस साल जुलाई तक खत्म हो जाएगा।

रश्मिका पहले भाग से श्रीवल्ली का किरदार निभाएंगी और अल्लू अर्जुन पुष्पा के रूप में।

सुकुमार द्वारा अभिनीत इसे मैथरी मूवी मेकर्स और मुत्थमशेट्टी मीडिया के बैनर तले बनाया जाएगा। फहद फासिल मुख्य प्रतिपक्षी की भूमिका में नजर आएंगे। हालांकि निर्माताओं ने अभी पुष्टि नहीं की है, लेकिन कहा जा रहा है कि पुष्पा का दूसरा भाग दिसंबर 2022 में सिनेमाघरों में उतरेगा।

4- पशु


रश्मिका मंदाना ने रणबीर कपूर की अगली एक्शन फिल्म एनिमल में परिणीति चोपड़ा की जगह ली, आधिकारिक तौर पर पुष्टि की गई और 31 दिसंबर 2022 को रिलीज़ होने वाली पहली नज़र:

5- शीर्षकहीन SK21 फिल्म


हालांकि निर्माताओं ने अभी पुष्टि नहीं की है, कई मीडिया रिपोर्टों के अनुसार रश्मिका अगली बार कॉलीवुड स्टार शिवकार्तिकेयन के साथ स्क्रीन साझा करेंगी। हालांकि फिल्म की शूटिंग फरवरी 2022 में शुरू हो गई थी, लेकिन मुख्य अभिनेत्री के बारे में विवरण अभी भी गुप्त रखा गया है।

कथित तौर पर यह एक द्विभाषी फिल्म होगी, जिसका निर्देशन अनुदीप करेंगे। इसका शीर्षक अभी तक नहीं दिया गया है, इसे अस्थायी रूप से SK21 शीर्षक दिया गया है। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि एस थमन शिवकार्तिकेयन की 21वीं फिल्म के लिए तैयार हैं।


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: