Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

New Year 2023 Celebration । कार्तिक आर्यन से लेकर आलिया भट्ट तक हस्तियों ने कुछ इस अंदाज में किया नए साल का स्वागत, देखिए तस्वीरें

New Year 2023 Celebration । कार्तिक आर्यन से लेकर आलिया भट्ट तक हस्तियों ने कुछ इस अंदाज में किया नए साल का स्वागत, देखिए तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->




New Year 2023 Celebration

दुनियाभर के लोगों ने आतिशबाजियों के साथ 2023 की धमाकेदार शुरुआत की है। बॉलीवुड, टीवी से लेकर साउथ इंडस्ट्री की तमाम हस्तियां भी इससे अछूती नहीं रहीं। भारतीय कलाकारों ने बड़े खास अंदाज में नए साल का स्वागत किया है। सभी हस्तियों ने अपने व्यस्त शेड्यूल से समय निकालकर फैमिली के साथ नए साल का जश्न मनाया है, जिनकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस के साथ शेयर की। ऐसे में चलिए भारतीय कलाकारों के नए साल के जश्न पर एक नजर डाल लेते हैं।

आलिया भट्ट
अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने फैंस को नए साल की शुभकामनाएं दीं। अभिनेत्री ने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने ब्लैक कलर का नाईट सूट पहना हुआ है और सिर पर मिक्की माउस वाली कैप पहनी हुई है। इसके अलावा आलिया ने एक फ्रेंड के साथ भी फोटो शेयर की है।
 

इसे भी पढ़ें: South Indian Cinema । RRR फेम जूनियर NTR की अगली फिल्म अप्रैल 2024 में होगी रिलीज़


मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा ने अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर, वरुण धवन और नताशा दलाल के साथ नए साल का जश्न मनाते हुए तस्वीर शेयर की है। इसके अलावा अभिनेत्री ने अपने बॉयफ्रेंड को किस करते हुए भी एक तस्वीर शेयर की है। मलाइका ने अपनी जगह का खुलासा नहीं किया है।

अनन्या पांडे

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे ने थाईलैंड में अपने नए साल का जश्न मनाया। जानकारी के लिए बता दें, अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा भी अभिनेत्री के साथ थाईलैंड में मौजूद हैं। अनन्या ने नए साल पर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी कई तस्वीरें शेयर की है जो अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।
 

इसे भी पढ़ें: Kuch Kuch Hota Hai की Sana Saeed ने कर ली सगाई, नए साल पर बॉयफ्रेंड ने शादी के लिए किया प्रपोज


विजय देवरकोंडा

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने भी नए साल पर अपने फैंस को ट्रीट देते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में अभिनेता पुल में शैंपिंग की बोतल लिए खड़े नजर आ रहे हैं। विजय ने अपनी लोकेशन का खुलासा नहीं किया है, लेकिन उनकी तस्वीरों से साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह मालदीव में हैं।

विराट कोहली

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली नए साल का जश्न मनाने दुबई गए हुए हैं। दोनों सितारों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कई तस्वीरें शेयर की है और इसी के साथ उन्होंने अपने फैंस को नए साल की शुभकामनाएं भी हैं। विराट और अनुष्का शेयर की गई तस्वीरों में काफी खूबसूरत लग रहे हैं।

कार्तिक आर्य

अभिनेता कार्तिक आर्यन ने भी अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह शाहरुख खान वाला पोज देते नजर आ रहे हैं। अपनी इस तस्वीर के साथ अभिनेता ने फैंस को नए साल की बधाई दी। अंकारी के लिए बता दे कार्तिक आर्यन इन दिनों दिन में है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: