Rakhi Sawant Change Name | शादी के बाद राखी सावंत ने अपनाया इस्लाम, बदलकर रखा अपना ये नाम - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Rakhi Sawant Change Name | शादी के बाद राखी सावंत ने अपनाया इस्लाम, बदलकर रखा अपना ये नाम

Rakhi Sawant Change Name | शादी के बाद राखी सावंत ने अपनाया इस्लाम, बदलकर रखा अपना ये नाम

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Rakhi Sawant Change Name


मुंबई: बॉलीवुड की विवादित हस्ती राखी सावंत ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी के साथ एक लो-की कोर्ट मैरिज की। 11 जनवरी को सोशल मीडिया पर उनके निजी विवाह समारोह की तस्वीरें व्यापक रूप से साझा किए जाने के बाद युगल की शादी की खबरें तेजी से फैलने लगीं।

राखी सावंत और आदिल दुर्रानी की तथाकथित गुपचुप कोर्ट मैरिज की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गईं। तस्वीरें वायरल होने के बाद अब राखी सावंत ने भी शादी की बात को कंफर्म कर दिया है और बताया है कि दोनों ने साल 2022 में शादी की थी। राखी सावंत ने शादी के बाद इस्लाम भी कबूल किया है। मीडिया रिपोर्टों ने सुझाव दिया कि राखी और आदिल ने मीडिया और सार्वजनिक चकाचौंध से दूरअदालत में शादी की थी लेकिन जिस बात ने हमारा ध्यान खींचा वह यह है कि स्टार ने अपना नाम भी बदल लिया है।

निकाह के बाद राखी ने बदला अपना नाम
लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी के साथ निकाह के दौरान राखी सावंत ने अपना नाम भी बदल लिया है। टेली टॉक द्वारा प्राप्त अनन्य विवाह प्रमाण पत्र के अनुसार, राखी अब राखी सावंत फातिमा है। हालाँकि, 11 जनवरी पहले, आदिल खान के साथ दुल्हन के लिबास में राखी की एक तस्वीर वायरल हुई थी। दोनों को एक विवाह प्रमाणपत्र के साथ देखा जा सकता है, आगे अभिनेत्री ने पुष्टि की कि ऐसा लगता है कि वे शादी के बंधन में बंध गए हैं।
 
आदिल ने ऐसे किसी भी घटनाक्रम से इनकार किया
उसने उसी पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और रियलिटी टीवी स्टार ने पुष्टि की है कि वह वास्तव में एक विवाहित महिला है और यहां तक ​​कि इसे साबित करने के लिए रसीदें भी हैं, जिसमें विवाह प्रमाण पत्र भी शामिल है। ब्वॉयफ्रेंड आदिल से शादी की बात करते-करते वह फूट-फूट कर रो पड़ीं। इसके विपरीत, राखी सावंत और आदिल दुर्रानी पिछले कुछ समय से सुर्खियों में हैं। रितेश से अलग होने के बाद राखी ने खुलासा किया कि वह फिर से प्यार में हैं। पॅप्स से बात करते हुए राखी ने आदिल को दुनिया से मिलवाने के लिए वीडियो कॉल किया। इसके बाद से दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है।

राखी की पहले रितेश से शादी हुई थी और दोनों को सलमान खान के बिग बॉस 15 में एक साथ देखा गया था। शो के तुरंत बाद, उन्होंने इसे छोड़ दिया।


<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Rakhi Sawant

Post A Comment:

0 comments: