Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

उर्वशी रौतेला को देख लगने लगे ऋषभ पंत के नारे, स्टेज पर बोलते-बोलते अटकीं एक्ट्रेस

उर्वशी रौतेला को देख लगने लगे ऋषभ पंत के नारे, स्टेज पर बोलते-बोलते अटकीं एक्ट्रेस

<-- ADVERTISEMENT -->




उर्वशी रौतेला को देख लगने लगे ऋषभ पंत के नारे

ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के बीच के रिश्ते को लेकर क्या खिचड़ी पक रही है, ये चर्चा का विषय बना हुआ है। अदाकारा अक्सर उनको लेकर चर्चा में आ जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस विशाखापट्नम में आयोजित वाल्टेयर वीरय्या मेगा मास पार्टी में पहुंची थी, लेकिन यहां भी उन्हें ऋषभ पंत का नाम सुनने को मिल ही गया।

इस इवेंट से उर्वशी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लोग ऋषभ पंत का नाम चिल्लाते दिखाई दे रहे हैं। इवेंट से उर्वशी ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें अचानक लोग ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के नाम के नारे लगाने लगे।

इवेंट में जैसे ही उन्होंने स्टेज पर आकर माइक हाथ में लेकर जैसे ही बोलना शुरू किया, लोग ऋषभ पंत के नारे लगाने लगे। लोगों के जोर- जोर से पंत- पंत चिल्लाने की वजह से उर्वशी रौतेला अपनी स्पीच देते हुए बार-बार रुक जाती हैं। हालांकि एक्ट्रेस को जो कहना होता है वे शोर के बीच अपनी बात कहती हैं।

इस बीच उर्वशी ने अपने इंस्टा पर एक फोटो शेयर की थी जो उसी हॉस्पिटल की थी जिसमें ऋषभ पंत एडमिट थे। ऐसे में लोग मान रहे थे कि एक्ट्रेस उनका हाल चाल लेने हॉस्पिटल गई हैं। फोटो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में Praying लिखा था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग उनकी तारीफें कर रहे थे कि आखिर प्यार हो तो ऐसा।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: