KRK ने फिल्म Pathaan को लेकर कर दिया बेहद चौंकाने वाला दावा, फैंस बोले- रात की उतरी नहीं है क्या? - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

KRK ने फिल्म Pathaan को लेकर कर दिया बेहद चौंकाने वाला दावा, फैंस बोले- रात की उतरी नहीं है क्या?

Krk tweet claimed shahrukh khan film pathaan release date and name has been changed. KRK ने फिल्म Pathaan को लेकर कर दिया बेहद चौंकाने वाला दावा.

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


krk_tweet_claimed_shahrukh_khan_film_pathaan_release_date_and_name_has_been_changed

फिल्म समीक्षक कमाल आर खान ने अब घोषणा की है कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर पठान, जो 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, स्थगित हो जाएगी। उन्होंने यह भी दावा किया है कि फिल्म के शीर्षक में बदलाव देखने को मिलेगा। इससे पहले केआरके ने ट्वीट किया था कि वह आदित्य चोपड़ा और शाहरुख खान से ज्यादा फिल्म निर्माण के बारे में जानते हैं।

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर पठान 25 जनवरी को रिलीज होने के लिए तैयार है। 2018 की असफल रही फिल्म जीरो के बाद पठान से शाहरुख खान  वापसी कर रहे हैं। फिल्म ने पहले ही प्रशंसकों के बीच काफी रुचि पैदा कर ली है। हालांकि इन सबके बीच अब पठान की रिलीज डेट को लेकर स्वयंभू आलोचक कमाल राशिद खान ने चौंकाने वाला खुलासा किया है।

पठान की रिलीज डेट पर केआरके का चौंकाने वाला दावा
पिछले कुछ महीनों से केआरके पठान और इसके निर्माताओं को कोस रहे हैं। दीपिका पादुकोण को भगवा रंग की बिकनी में दिखाने वाली बेशरम रंग की रिलीज के बाद से ही फिल्म पठान विवादों में घिरी हुई हैं। केआरके ने अब दावा किया है कि पठान की रिलीज की तारीख टाल दी जाएगी। स्व-घोषित-आलोचक ने यह भी दावा किया है कि फिल्म का शीर्षक बदल जाएगा।

केआरके ने ट्विटर पर लिखा, "यह तय है कि #पठान टाइटल अब नहीं रहा। ऑरेंज बिकिनी भी नहीं रही। लेकिन अब निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज को टालने का फैसला किया है। आधिकारिक घोषणा आज या कल आ सकती है।"
 
प्रशंसकों की प्रतिक्रिया
कहने की जरूरत नहीं है कि प्रशंसकों ने उनके पोस्ट पर प्रतिक्रिया देने के लिए कमेंट सेक्शन का सहारा लिया। एक यूजर ने लिखा, "रात की उतरी नहीं है अभी तक। नहा धो कर ट्वीट करो भाई साहब।" एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया, "अगर नहीं हुई पोस्टपोन तोह रिव्यू देना बंद करदे भाई प्लीज बायस्ड रिव्यू देता है तू," वहीं एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया, "अगर ऐसा नहीं होता तो केआरके शाहरुख खान को अपना बाप मनेगा??? चैलेंज एक्सेप्ट किया? ?"

पठान के ट्रेलर पर केआरके
2 दिसंबर को, खान ने ट्वीट किया था कि पठान का ट्रेलर रिलीज नहीं होना यह साबित करता है कि फिल्म स्थगित हो जाएगी। उन्होंने लिखा आज #PathaanTrailer रिलीज़ नहीं हुआ और यह इस बात का प्रमाण है कि मैंने कुछ दिन पहले जो कुछ भी कहा वह सच है। @iamsrk ने शीर्षक #Pathaan को बदलने का फैसला किया है! मैंने घोषणा के दिन कहा था कि यह शीर्षक गलत है। लेकिन SRK ने इनकार कर दिया मेरी बात सुनो। अंत में उसे मेरी बात सुनने के लिए मजबूर होना पड़ा।

उन्होंने आगे कहा कि उन्हें शाहरुख खान और आदित्य चोपड़ा की तुलना में फिल्म निर्माण पर अधिक ज्ञान है, उन्होंने लिखा, "और यह इस बात का प्रमाण है कि मुझे आदित्य चोपड़ा और SRK की तुलना में फिल्म निर्माण के बारे में अधिक ज्ञान है! वे नायक और फिल्म निर्माता हैं क्योंकि Yash Chopra और मेरे पास भगवान की देन प्रतिभा है। मैं मैं मैं The Brand KRK One Man Army है! इसलिए हर फिल्म निर्माता को मेरी बात सुननी चाहिए।


<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: