Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सिजलिंग हॉट तस्वीर शेयर करके Karan Singh Grover ने किया Bipasha Basu को Birthday Wish, देखें तस्वीर


<-- ADVERTISEMENT -->




सिजलिंग हॉट तस्वीर शेयर करके Karan Singh Grover ने किया Bipasha Basu को Birthday Wish, देखें तस्वीर

आज (7 जनवरी) बिपाशा बसु का जन्मदिन है और नई मां के लिए हर तरफ से बधाईयां आ रही हैं। जश्न के मौके पर अभिनेत्री के पति और अभिनेता करण सिंह ग्रोवर ने इंस्टाग्राम पर दोनों की एक ओह-सो-हॉट तस्वीर साझा की। तस्वीर के साथ, करण ने अपने 'स्वीट बेबी लव' के लिए एक लंबा रोमांटिक नोट लिखा है। बहुत प्यार करने वाले जोड़े ने 12 नवंबर, 2022 को अपने पहले बच्चे, एक बच्ची का अपने जीवन में स्वागत किया।

तस्वीर में करण बिना शर्ट पहने अपनी तराशी हुई बॉडी को फ्लॉन्ट कर रहे हैं और बिपाशा उन्हें गौर से देख रही हैं। इसे साझा करते हुए, करण ने कामना की, "आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं, बिपाशा बसु। आपके जीवन का हर पल खुशियों से भरा हो, आपकी रोशनी हर बीतते दिन के साथ चमकती रहे, और आपके सभी सपने सच हों।" यह साल का सबसे अच्छा दिन है! मैं जितना कह सकता हूं उससे अधिक आपको प्यार करता हूं। जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यारे बच्चे प्यार! तुम मेरे सब कुछ हो।" इस पर बिपाशा ने जवाब दिया, "तुम मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा तोहफा हो और अब हमारी बच्ची देवी। मुझे इतना प्यार करने के लिए शुक्रिया।"

सिजलिंग हॉट तस्वीर शेयर करके Karan Singh Grover ने किया Bipasha Basu को Birthday Wish, देखें तस्वीर

साथ ही, करण सिंह ग्रोवर ने घर पर बिपाशा के मिनी-बर्थडे सेलिब्रेशन की एक झलक साझा की। इस बीच, बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने 12 नवंबर को अपनी बेटी देवी बसु सिंह ग्रोवर का स्वागत किया। हाल ही में उनकी प्यारी बेटी एक महीने की हो गई। इस मौके को सेलिब्रेट करने के लिए बिपाशा और करण दोनों ने अपने घर पर खास इंतजाम किए थे। उन्होंने साथ में एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वे केक काटकर इस मौके को सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं। इंस्टाग्राम पर मां ने एक वीडियो साझा किया जिसमें वह और उनके करण को गर्व से मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है क्योंकि उनकी बेटी एक महीने की हो गई है।

वीडियो में दोनों ने केक काटते हुए 'हैप्पी बर्थडे' गाना गाया। इसे शेयर करते हुए बिपाशा ने कैप्शन दिया, “और ऐसे ही, देवी एक महीने की हो गई हैं। उन सभी को धन्यवाद जो देवी को प्यार और आशीर्वाद भेजते रहते हैं। हम बहुत आभारी हैं। दुर्गा। #monkeylove #newparents #grateful #jaimatadi #onemonthbirthday #devi” उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर केक की तस्वीर का क्लोज-अप भी शेयर किया। केक पर लिखा था, "देवी 1 महीने की हो गई हैं।"


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Bipasha Basu

Post A Comment:

0 comments: