Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बिपासा बसु ने अपनी बेटी को बताया बर्थडे का बेस्ट गिफ्ट, एक्ट्रेस ने शेयर की वीडियो


<-- ADVERTISEMENT -->




bipasa_basu

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु आज अपना 44वां जन्मदिन मना रही हैं। अपने फैंस और बी-टाउन की अन्य हस्तियों की शुभकामनाओं के बीच, उनके पति, करण सिंह ग्रोवर ने भी इस अवसर पर सोशल मीडिया पर एक प्यारा मैसेज पोस्ट किया है। उन्होंने एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में एक्ट्रेस के लिए कुछ लाइन लिखी। करण ने बिपाशा को जन्मदिन की बधाईयां देते हुए कहा कि आपका जीवन का हर पल में खुशियों से भरा हो। इसके साथ ही उन्होंने प्यार भरा संदेश देते हुए कहा कि तुम मेरे लिए सब कुछ हो। बिपाशा ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "आप मेरे जीवन का सबसे बड़ा उपहार हैं और अब हमारी बच्ची देवी हैं। मुझे इतना प्यार करने के लिए धन्यवाद।" इसके बाद बिपाशा ने अपनी बेटी के साथ एक वीडियो भी शेयर की है।

बिपाशा ने खुद को बताया भाग्यशाली
बिपाशा बसु ने अपने जन्मदिन के मौके पर एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "भगवान ने मुझे सबसे अच्छा उपहार दिया- मेरी बेटी, देवी। मेरे पहले सबसे अच्छे उपहार के बाद, मेरे जीवन का प्यार... मेरे पति... करण सिंह ग्रोवर। मैं खुद को दुनिया की सबसे भाग्यशाली लड़की मानती हूं।"

bipasha_basu.jpg


नवंबर में कपल ने बेटी का किया था स्वागत

बिपाशा की पोस्ट पर फैन्स के साथ-साथ अन्य सेलेब्रिटीज ने भी कमेंट किया है। बता दें, बिपाशा और करण ने पिछले साल नवंबर में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर देवी के पैरों वाले पोस्टकार्ड के साथ इस खबर की घोषणा की थी। तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा था, "देवी बसु सिंह ग्रोवर। हमारे प्यार और मां के आशीर्वाद की भौतिक अभिव्यक्ति अब यहां है और वह दिव्य हैं।"


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: