Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अमिताभ बच्चन के ट्वीट में हुई गलती, माफी मांगकर हुए ट्रोल

अमिताभ बच्चन के ट्वीट में हुई गलती, माफी मांगकर हुए ट्रोल

<-- ADVERTISEMENT -->




अमिताभ बच्चन के ट्वीट में हुई गलती, माफी मांगकर हुए ट्रोल

मेगास्टार अमिताभ बच्चन अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ मजाकिया अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। सोशल मीडिया पर अभिनेता की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। खासकर ट्विटर के जरिए वे अपने फैन्स से जुड़े हुए हैं। लेकिन अब बिग बी ने ट्वीट कर एक बड़ी गलती कर दी और इसके लिए उन्होंने अपने फैंस से माफी मांगी है। उन्होंने शनिवार को देर रात अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर अपनी भूल सुधारते हुए लोगों से माफी मांगी है और खेद जताया है। मगर बिग बी के माफी मांगने के बाद वह सोशल मीडिया पर ट्रोर्ल्स के निशाने पर आ गए, और यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

बिग बी ने किया ट्वीट


हाल ही में अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया। लेकिन उन्होंने उस ट्वीट में गलती कर दी। उनसे यह गलती हुई कि, उन्होंने उस ट्वीट को गलत नंबर दे दिया। गलती का एहसास होने पर बिग बी ने अपने फैन्स से माफी मांगी। एक ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'T 4515 बड़ी गलती, T 4514 के बाद मेरे पिछले सभी ट्वीट गलत हैं। T 5424,5425,5426,4527, 5428, 5429, 5430.. सभी नंबर गलत हैं.. T4515,4516,4517,4518,4519 4520,452 होना चाहिए। मैं इसके लिए माफी मांगता हूं।"

इन फिल्मों में नजर आने वाले हैं बिग बी


बता दें, अमिताभ बच्चन हाल ही में फिल्म 'अलविदा' में नजर आए थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। वहीं, अब वह 'आदिपुरुष' में नजर आएंगे। फिल्म में प्रभास, सैफ अली खान और कृति सनोन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा वह प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ 'प्रोजेक्ट के' में भी नजर आएंगे।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: