पशु प्रेमी सतर्कता के बारे में भारत की पहली फिल्म 'लकड़बग्घा' का ट्रेलर जारी हुआ - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पशु प्रेमी सतर्कता के बारे में भारत की पहली फिल्म 'लकड़बग्घा' का ट्रेलर जारी हुआ

पशु प्रेमी सतर्कता के बारे में भारत की पहली फिल्म 'लकड़बग्घा' का ट्रेलर जारी हुआ

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


लकड़बग्घा का ट्रेलर जारी हुआ

प्रेस विज्ञप्ति :  एक्शन-थ्रिलर फिल्म लकड़बग्घा जिसमें अंशुमन झा, रिद्धि डोगरा, मिलिंद सोमन और परेश पाहुजा प्रमुख भूमिकाओं में हैं और विक्टर मुखर्जी द्वारा निर्देशित है, 13 जनवरी 2023 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है। "लकड़बग्घा" हैंड टू हैंड मुकाबला द्वारा और मार्शल आर्ट के साथ एक छाप छोड़ता है लेकिन यह एक इमोशनल और उद्देश्य के साथ दिखाई देगा। फिल्म का केंद्रीय किरदार, अर्जुन एक असंभावित नायक है, जो बचपन से ही अपने पिता से उन लोगों के लिए लड़ना सीखता है, जी असहाय और आवाज़ नही है, यानी जानवर और विशेष रूप से भारतीय कुत्ते। 

इस फिल्म में अंतरराष्ट्रीय दल की भरमार है (फ्रांसीसी डीओपी जीन मार्क सेल्वा, बेल्जियम संगीतकार साइमन फ्रैंक्केट और केचा खाम्फकडी की ओंग-बक टीम द्वारा एक्शन) साथ ही साथ टेलीविजन और ओटीटी स्टार रिद्धि डोगरा की मुख्य भूमिका के रूप में बड़ी स्क्रीन की शुरुआत कर रही है। इस फिल्म में मिलिंद सोमन और परेश पाहुजा भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं और सिक्किम के एक वास्तविक जीवन के पुलिस अधिकारी और प्रोफेशनल बॉक्सर - एक्शा केरूंग की शुरुआत है। इस फिल्म की कहानी कोलकाता में एक सजग पुरुष के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने लापता भारतीय नसल का कुत्ता 'शोंकू' की तलाश कर रहा है और इस प्रक्रिया में कोलकाता बंदरगाह पर अवैध पशु व्यापार उद्योग का पता चलता है। पशु व्यापार सरगना और पशु प्रेमी सजग के बीच युद्ध छिड़ जाता है। यह फिल्म 'क्राव-मगा' (इज़राइली मार्शल आर्ट्स फॉर्म) को भारत में नए तरीके से लाती है और अंशुमन ने फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले न्यूयॉर्क में त्साही शेमेश (एवेंजर्स कास्ट फेम के ट्रेनर) के साथ प्रशिक्षण लिया। 

अंशुमान झा, जो फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, कहते हैं, "अर्जुन बख्शी कुत्ते के सबसे अच्छे दोस्त हैं। और मैं आभारी हूं कि मुझे क्राव-मगा में प्रशिक्षण लेने और उनके साधारण लेकिन असाधारण चरित्र को जीवंत करने का अवसर मिला। साधारण होना एक सुपर शक्ति है"

लकड़बग्घा के साथ अपनी फिल्म की शुरुआत करने वाली रिधि डोगरा ने कहा, "लकड़बग्घा वास्तव में एक विशेष फिल्म है - इसमें एक्शन, थ्रिल है लेकिन इमोशंस भी है। अक्षरा के रूप में बड़े पर्दे पर मेरी शुरुआत के बाद से यह स्पष्ट रूप से मेरे लिए खास है। और मैं 13 जनवरी 2023 को दुनिया के इसे देखने का इंतजार नहीं कर सकता।” 

फिल्म का निर्माण फर्स्ट रे फिल्म्स द्वारा किया गया है, जिसकी आखरी रिलीज़ - LGBTQ+ थीम वाली फिल्म 'हम भी अकेले, तुम भी अकेले' सफलता थी - और लकड़बग्घा के साथ उनकी लिस्ट में एक और सामयिक फिल्म जुड़ गईं है। यह फिल्म 13 जनवरी 2023 को आपके नज़दीकी सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।
 
लेखक - अहमद खान
 


<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

B'Town

Post A Comment:

0 comments: