दिल्ली हिट एंड ड्रैग केस पीड़िता अंजलि सिंह की फैमिली की मदद के लिए सामने आए शाहरुख खान - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दिल्ली हिट एंड ड्रैग केस पीड़िता अंजलि सिंह की फैमिली की मदद के लिए सामने आए शाहरुख खान

Meer Foundation help Anjali Singh Family: दिल्ली हिट एंड ड्रैग केस पीड़िता अंजलि सिंह की फैमिली की मदद के लिए सामने आए शाहरुख खान

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Kanjhawala-Death-Case-Shahrukh-Khan-came-forward-to-help-the-victims-family

Meer Foundation help Anjali Singh Family: कंझावला इलाके में नए साल की पहली तारीख को करीब 2:30 बजे हुए एक दर्दनाक 'हिट एंड रन' हादसे में 20 साल की अंजलि सिंह ने अपनी जान गंवा दी। एक बलेनो कार ने इतनी बुरी तरीके से अंजलि की स्कूटी में टक्कर मारी थी, जिसमें वह कार के नीचे बुरी तरह फंस गई थी। कार बिना रुके अंजलि को 12 किलोमीटर तक घसीटते हुए आगे तक ले गई थी। 

अंजलि की डेड बॉडी नग्न अवस्था में सड़क पर पड़ी मिली थी। इसी दर्दनाक हादसे के बाद (Delhi Hit and Run Case) पीड़िता अंजलि सिंह के परिवार की मदद के लिए सामने आए हैं बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan)। शाहरुख खान की एनजीओ मीर फाउंडेशन (SRK’s NGO Meer Founation) की तरफ से अंजलि के परिवार को आर्थिक मदद मुहैया कराई गई है। सूत्रों की मानें तो अंजलि के परिवार वालों को शाहरुख खान की मीर फाउंडेशन की तरफ से एक बड़ी रकम दी गई है। कितने रुपयों की मदद पीड़िता के परिवार वालों को दी गई है इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। मीर फाउंडेशन की आर्थिक सहायता का उद्देश्य अंजलि के मां को उनके इलाज और उसके भाई-बहन की पढ़ाई-लिखाई में मदद करना है।


अंजलि सिंह हिट एंड ड्रैग केस


एक बलेनो कार ने देर रात अंजलि सिंह (Sultanpuri-Kanjhawala Case Victim Anjali Singh) की स्कूटी में टक्कर मार दी थी, जिसमें वह कार के नीचे फंस गई। कार उसे 12 किलोमीटर घसीटते हुए ले गई थी। अंजलि की डेड बॉडी नग्न अवस्था में सड़क पर पड़ी मिली थी।

पीड़िता के परिवार वालों की स्थिति है खराब

सूत्रों के मुताबिक पीड़िता अपने घर में अकेली कमाने वाली थी। अंजलि की मां की तबीयत अक्सर खराब रहती है और भाई-बहन अभी काफी छोटे हैं।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: