तारा सुतारिया और आदर जैन का हो गया ब्रेकअप! कपूर खानदान की बहू बनने का टूटा सपना - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

तारा सुतारिया और आदर जैन का हो गया ब्रेकअप! कपूर खानदान की बहू बनने का टूटा सपना

तारा सुतारिया और आदर जैन का हो गया ब्रेकअप! कपूर खानदान की बहू बनने का टूटा सपना

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


तारा सुतारिया और आदर जैन का हो गया ब्रेकअप! कपूर खानदान की बहू बनने का टूटा सपना

 एक्ट्रेस तारा सुतारिया और आदर जैन लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन अब जो खबरे आ रही हैं उससे उनके फैंस का दिल टूट जाएगा। एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों का ब्रेकअप हो गया हैं। यानी की अब तारा सुतारिया कपूर खानदार की बहू नहीं बनेंगी। तारा आखिरी बार सिद्धार्थ मलहोत्रा के साथ फिल्म मरजावा में दिखाई दी थी। तब से वह पर्दे से गायब हो। माना जा रहा था कि दोनों सीरियस रिलेशनशिप में हैं। युगल अब टूट गए हैं और सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग हो गए हैं। हालाँकि, नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, युगल अभी भी दोस्त बने हुए हैं। तारा रणबीर कपूर के चचेरे भाई आदर जैन को डेट कर रही थीं और उन्हें कपूर परिवार के कुछ समारोहों में देखा गया था। रिपोर्ट्स यह भी बताती हैं कि उनकी शादी की तैयारी चल रही थी।

तारा सुतारिया-आदर जैन का ब्रेकअप
रिपोर्टों के अनुसार, तारा और आदर ने सौहार्दपूर्ण तरीके से भाग लिया है और पारस्परिक रूप से अलग होने का फैसला किया है। करीबी सूत्र ने ईटाइम्स को बताया, "आदर और तारा ने सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग होने का फैसला किया है। वे दोनों परिपक्व हैं और वे अभी भी दोस्त बने रहेंगे और एक-दूसरे की देखभाल करेंगे।" हालांकि, उनके ब्रेकअप के पीछे की वजह साफ नहीं हो पाई है।

कपूर के हालिया क्रिसमस लंच से तारा के गायब होने के बाद उनके ब्रेकअप की खबरें आने लगीं। वह 2020 और 2021 में लंच पार्टी अटेंड करती नजर आई थीं।
जबकि तारा और आधार वास्तव में पीडीए में नहीं थे, वे अक्सर सोशल मीडिया हैंडल पर एक-दूसरे की तस्वीरें डालते थे। पिछले अगस्त में तारा ने अपने जन्मदिन पर आदर के लिए एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया था। दोनों को साथ में पार्टी करते भी देखा गया था।

काम के मोर्चे पर तारा
इस बीच, तारा ने हाल ही में निखिल नागेश भट द्वारा अभिनीत और अभिषेक बनर्जी, राजपाल यादव, और धैर्य करवा द्वारा अभिनीत अपूर्वा की शूटिंग पूरी की। उन्हें आखिरी बार मोहित सूरी की एक विलेन रिटर्न्स में अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और दिशा पटानी के साथ देखा गया था।


<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: